Film 83 Release postponed: कोरोना की वजह से रणवीर सिंह की '83' की र‍िलीज हटी, जल्‍द नई तारीख का होगा ऐलान

Film 83 Release postponed: अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी के बाद कोरोना वायरस की वजह से रणवीर स‍िंह की फ‍िल्‍म 83 की रिलीट डेट हटा दी गई है।

Ranveer singh
Ranveer singh  

Film 83 Release postponed: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को चपेट में ले लिया है। कई देशों में स्थिति काफी भयानक हो गई हैं। भातर में भी कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। राजधानी दिल्ली में अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 14 हो गई है। वहीं देशभर में 150 से ज्‍यादा मरीजों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। देश का कोई राज्‍य इससे अछूता नहीं रहा है। एहतियात के तौर पर देशभर में स्‍कूल कॉलेज, मॉल, मल्‍टीप्‍लेस बंद कर दिए गए हैं। 

कोरोना वायरस का असर स‍िनेमा जगत पर भी पड़ा है। कई प्रमुख फ‍िल्‍मों, सीरियलों की शूटिंग स्‍थगित कर दी गई है। सितारों ने अपनी विदेश यात्राएं रद्द कर दी हैं, वहीं आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली कई बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई है। पहले बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी की रिलीज डेट हटाई गई और अब रणवीर स‍िंह की फ‍िल्‍म 83 की रिलीट डेट हटा दी गई है। 

कबीर खान के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म 83 पहले 10 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से मेकर्स ने इसकी रिलीज आगे खिसकाने का फैसला किया है। मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा- हम 83 की रिलीज को अभी होल्‍ड कर रहे हैं। कोरोना वायरस की स्थिति नार्मन होने पर नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। हम अपने फैंस से सावधानी बरतने की अपील करते हैं। 

पहले कैंसिल हुआ था  ट्रेलर लॉन्च इवेंट 
कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर में दहशत फैला रखी है। भारत भी इसकी चपेट में है और अब तक कई केस सामने आ चुके हैं। लोग बाहर निकलने से या सार्वजनिक जगहों पर जाने से बच रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी एहतियात बरत रहे हैं। इसी कारण पहले मेकर्स ने 11 मार्च को होने वाला ट्रेलर लॉन्च इवेंट रद्द कर दिया था। ईवेंट में डायरेक्‍टर कबीर खान, अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव शामिल होने वाले थे। सितारों सहित कार्यक्रम में आने वाले लोगों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

1983 के क्रिकेट विश्व पर बनी है फ‍िल्‍म
बता दें कि य‍ह फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। उस समय भारतीय क्रिकेट टीम कपिल देव के नेतृत्‍व में खेली थी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी रोमी भाटिया के रोल में दिखेंगी। इस फ‍िल्‍म में सितारों की पूरी फौज नजर आएगी। ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू जैसे सितारे इस फ‍िल्‍म का हिस्‍सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर