गणेश चतुर्थी पर रणवीर सिंह का फैंस को तोहफा, बप्पा के लिए जारी किया ये रैप

बॉलीवुड
Updated Sep 03, 2019 | 16:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक रैप जारी किया है, जिसे रैपर काम भारी ने गाया है। यह गाना इतना बेहतरीन है कि रिलीज होने के बाद कुछ ही समय में वायरल हो गया।

Ranveer Singh and Kaam Bhaari
Ranveer Singh and Kaam Bhaari 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। गणेश चतुर्थी के त्योहार के मौके पर उन्होंने अपने इंडिपेंडेंट रिकॉर्ड लेबस Inclnk के तहत रिकॉर्ड किया गया गाना रिलीज किया है। इस गाने को उन्होंने गणपति बप्पा को डेडिकेट किया है जिसका टाइटल आला रे है। इस मराठी गाने में रैप आर्टिस्ट काम भारी ने परफॉर्म किया है।

इस गाने के ऑनलाइन रिलीज होते ही यह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी इस गाने का छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें छोटे- छोटे 9 लाल और सफेद रंग के स्क्वायर बॉक्स नजर आ रहे हैं और इनमें गणेश भगवान की तस्वीर नजर आती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'काम भारी का नया बैंगर। गणपति आला रे।' इस वीडियो पर काम भारी ने कमेंट कर लिखा, 'भाई भाई भाई। थैंक यू सो मच।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस 3 मिनट 7 सेकंड के गाने में काम भारी मिट्टी के गणेश भगवान बनाते नजर आ रहे हैं। गाने के कुछ हिस्से को आरे कॉलोनी में शूट किया गया है जिसमें खूबसूरत जंगलों को देखा जा सकता है। मालूम हो कि इस साल रणवीर सिंह ने अपना इंडिपेंडेंट म्यूजिक लेबल लॉन्च Inclnk लॉन्च किया था, जिसे उन्होंने अपना सपना और पैशन प्रोजेक्ट बताया था। इसके जरिए रणवीर देश के स्ट्रीट टैलेंट को प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर फिल्म 83 में नजर आएंगे। क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म में वो क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते दिखेंगे। हाल ही में उन्होंने फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा रणवीर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर