Kobe Bryant Death: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्‍स ने कोबी ब्रायंट की मौत पर जताया दुख

Bollywood Reaction on Kobe Bryant Death: अमेरिका के कैलीफोर्निया में एक हेलिकॉप्टर हादसे में खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की मौत हो गई है। बता दें कि कोबी ब्रायंट के यूं चले जाने से बॉलीवुड सदमे में है।

Bollywood Reaction
Bollywood Reaction 

मुख्य बातें

  • बास्केटबॉल खिलाड़ी कॉबी ब्रायंट और उनकी बेटी की हैलीकॉप्‍टर क्रैश में मौत हो गई है।
  • अर्जुन कपूर से लेकरअक्षय कुमार तक कोली ब्रायंट की मौत से सदमे में हैं।
  • ब्रायंट ने पांच बार एनबीए का खिताब जीता और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए।

अमेरिकी खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की मौत के बाद दुनियाभर में उनके फैंस सदमे हैं। बता दें कि कोबी ब्रायंट अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ प्राइवेट हेलिकॉप्टर से यात्रा कर रहे थे, तभी उनका हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। खबरों के मुताबिक हेलिकॉप्टर में मौजूद सभी लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि इस हादसे में कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी के अलावा और 9 लोगों की मौत हुई है। इस घटना के बाद बॉलीवुड स्टार लगातार सोशल मीडिया के जरिए दुख जता रहे हैं।

हाल ही में ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'कोबी ब्रायंट के जरिए मेरा एनबीए से पहला रियल परिचय था। मैं 13 साल की थी जब क्वींस एनवाईसी में रहती थी। उसी उम्र की थी उनकी प्यारी बेटी गियाना। उनकी वजह से मुझे खेल, प्रतियोगिता और उत्कृष्टता से प्यार हुआ। उन्होंने एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया। उनकी लेगिसी बास्केटबॉल से भी ज्यादा थी। इस दिल दहला देने वाले हादसे ने उनकी और उनकी बेटी गियाना की भी जान ले ली।'

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने कोबी ब्रायंट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  जीवन चंचल है, यह सब अंततः व्यर्थ की तरह लगता है। इसके अलावा अक्षय कुमार ने भी तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने लिखा- निशब्द.... इस दुनिया ने महान एथलीट को खो दिया है। बास्केटबॉल के ''ब्लैक माम्बा' और उनकी बेटी गियाना दोनों ही एक हेलिकॉप्टर हादसे के शिकार हो गए। बीते दिनों वो अपनी बेटी को कैलिफोर्निया में ट्रेनिंग दे रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

 

 

 

उन्होंने आगे लिखा कि आपने बहुत बच्चों को बास्केटबॉल के लिए प्रभावित किया है। जिसमें मेरा भतीजा भी शामिल है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। बता दें कि कई बॉलीवुड स्टार्स ने कोबी ब्रायंट के लिए पोस्ट शेयर किया है। जिसमें रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन, करण जौहर से सितारे शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर