Chhapaak एक्टर विक्रांत मेसी की मंगेतर और परिवार से ऐसे मिले Ranveer Singh, देखते ही एक्टर को कर लिया किस

Ranveer Singh & Vikrant Massey Video: हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की स्क्रीनिंग थी, जिसमें विक्रांत मेसी का परिवार शामिल हुआ। रणवीर ने विक्रांत को देखते ही उन्हें गले लगा लिया और उनके परिवार से मिले

Ranveer Singh & Vikrant Massey Video
Ranveer Singh & Vikrant Massey Video  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • छपाक की स्क्रीनिंग में पहुंचा विक्रांत मेसी का परिवार
  • रणवीर सिंह ने देखते ही एक्टर को कर लिया किस
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर एक्साइटेड दिखे रणवीर

बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की हाल ही में स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें फिल्म की पूरी टीम और उनका परिवार शामिल हुआ। छपाक में दीपिका के अपोजिट पहली बार विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वे उनके बॉयफ्रेंड और सोशल एक्टिविस्ट का किरदार निभाएंगे। विक्रांत की मंगेतर समेत उनका परिवार स्क्रीनिंग के लिए पहुंचा था। जहां रणवीर सिंह उनसे दिल खोल कर मिले।

छपाक की स्क्रीनिंग की कुछ फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में रणवीर, विक्रांत के परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। रणवीर और विक्रांत फिल्म लूटेरा में साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं। स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर, विक्रांत की मंगेतर और परिवार से उत्साह के साथ मिले। वहीं इससे पहले उन्होंने विक्रांत को देखते ही उन्हें गले लगाया और उन्हें किस किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh with #vikrantmassey family today #chhapaak premier #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new bromance brewing! #RanveerSingh and #VikrantMassey hug it out at the screening of #Chhapaak.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

विक्रांत, दीपिका के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। लेकिन पहली ही फिल्म में उनकी दीपिका से अच्छी दोस्ती हो गई है। कुछ दिन पहले ही छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने विक्रांत से पूछा कि रणवीर आपके दोस्त हैं या मैं आपकी दोस्त हूं, इस पर विक्रांत ने बताया कि उन्हें ये सवाल पहले भी कोई पूछ चुका है। विक्रांत ने स्मार्ट रिप्लाई करते हुए बताया कि मैं ये कहूंगा कि रणवीर मेरे दोस्त के पति हैं, दीपिका के पति हैं। तो आप मेरी क्लोज फ्रेंड हैं। इस पर दीपिका बेहद खुश हो गईं।

 

 

बता दें कि छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। हाल ही में लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट ने फिल्म की रिलीज रोकने के लिए मुकदमा दायर किया है। फिल्म में उन्हें क्रेडिट नहीं दिए जाने की वजह से वे नाराज है। छपाक इस शुक्रवार यानि 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर