Film 83 release: क्या थिएटर नहीं वेब पर रिलीज होगी रणवीर सिंह की फिल्म 83, जानें खबर की सच्चाई

Ranveer Singh film 83 release: कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह की फिल्म 83 को थिएटर की बजाए सीधे वेब पर रिलीज किया जाएगा। जानें इस खबर की क्या है सच्चाई...

Ranveer Singh film 83 release
Ranveer Singh film 83 release  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट टल चुकी है
  • कहा जा रहा है कि इसे सीधे वेब पर रिलीज किया जाएगा
  • हालांकि सच्चाई कुछ और ही है

कोरोना वायरस के चलते आम जनजीवन के साथ लगभग सभी तरह के व्यवसायों पर भी जबरदस्त असर पड़ा है। बॉलीवुड भी इन्हीं में से एक है। पिछले कुछ हफ्तों में कई बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से इनकी रिलीज डेट टाल दी गई। जिसका भारी नुकसान बॉलीवुड को उठाना पड़ रहा है। नुकसान के चलते कुछ फिल्मों को थिएटर की बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजन बनाई जा रही है। 

इसी बीच खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 83 भी सीधे वेब पर रिलीज की जा सकती हैं। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि एक OTT प्लेटफॉर्म ने इसके लिए निर्माताओं को 143 करोड़ रुपये की पेशकश की थी। हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

पीटीआई से बातचीत में रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने बताया कि वे कम से कम 6 महीने तक इस बारे में नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने बताया कि जो अफवाहें फैल रही हैं, उनमें कोई सच्चाई नहीं हैं। वे अगले कुछ महीनों के लिए थिएटर रिलीज का इंतजार करना चाहते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के वीएफएक्स और पोस्ट-प्रोडेक्शन का काम अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

आपको बता दें कि फिल्म 83 साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखेंगी। इनके अलावा फिल्म में सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज, मदन लाल के रूप में हैरी संधू, मोहिन्दर अमरनाम के रूप में साकिब सलीम, बलविंदर संधू के रूप में एमी विर्क जैसे सितारे नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने थी, लेकिन कोरोन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। आपको बता दें कि इस बीच ग्रेपवाइन ने अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्माताओं को ये सलाह दी है कि वे अपनी फिल्म को सीधे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दें। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर