Ranu Mondal biopic: रानू मंडल की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, इस एक्ट्रेस को रोल हुआ ऑफर

बॉलीवुड
Updated Sep 25, 2019 | 19:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अपने वायरल वीडियो से रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल बॉलीवुड सिंगर बन गई हैं। अब उन पर बायोपिक भी बनने वाली है। जिसके लिए इस एक्ट्रेस को रोल ऑफर हुआ है।

Ranu Mondal biopic
Ranu Mondal biopic  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'एक प्यार का नगमा है' गाकर फेमस हुईं थीं रानू मंडल
  • रानू मंडल पर बनने वाली हैं फिल्म
  • इसके लिए बंगाली एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती से संपर्क किया गया है

कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गई। रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्वर कोकिला लता मंगेश्कर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थी। इसी वीडियो से उन्हें स्टार बना दिया और आज वे बॉलीवुड में नाम कमा रही हैं। गुमनामी में जिंदगी जी रहीं रानू मंडल को अब हर कोई जानता है। अब खबर है कि उन पर फिल्म बनने वाली है।

रानू मंडल की जिंदगी की कहानी अपनेआप में काफी प्रेरक है। इसी वजह से फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल ने उनकी बायोपिक बनाने का फैसला लिया है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेसेज के नाम पर भी चर्चा चलने लगी है। रानू के किरदार के लिए बंगाली एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती से संपर्क किया गया है। हालांकि उन्होंने अभी इसके लिए हामी नहीं भरी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@realhimesh) on

सुदीप्ता ने आईएएनएस को बताया कि मुझ फिल्म ऑफर हुई है। अभी मुझे स्क्रिप्ट नहीं मिली है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं ये फैसला लूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं। फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल ने भी इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि सुदीप्ता चक्रवर्ती से इस रोल के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन अभी उनका हामी भरना बाकी है। मुझे लगता है कि इस किरदार को अगर कोई बिल्कुल परफेक्शन के साथ निभा सकता है तो वे सुदीप्ता दी हैं। वे बेहद अच्छी एक्ट्रेस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranu.mondal09) on

जर्नलिस्ट से फिल्ममेकर बने ऋषिकेश ने रानू मंडल पर बनने वाली फिल्म को टाइटल प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल रखा है। इसमें उनके पश्चिमी बंगाल के राणाघाट रेल्वे स्टेशन से बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा।

अगली खबर