इस वजह से रानी मुखर्जी को पसंद आए थे आदित्य चोपड़ा, इटली में की थी गुपचुप शादी

Rani Mukherjee Love Story: रानी मुखर्जी ने 6 साल पहले फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। यह आदित्य की दूसरी शादी थी जिसके बाद रानी पर घर तोड़ने का आरोप लगा था।

Rani Mukherjee with husband Aditya Chopra
Rani Mukherjee with husband Aditya Chopra 

मुख्य बातें

  • रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी के 6 साल पूरे
  • रानी ने इटली में की थी आदित्य संग शादी
  • शादी के बाद रानी पर होम ब्रेकर जैसे आरोप, एक्ट्रेस ने दी थी सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल 2014 को फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी और आज दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। रानी की शादी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। रानी और आदित्य ने इटली में शादी की थी जिसमें उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

शादी के बाद रानी पर लगे ये आरोप

शादी के बाद कुछ लोगों ने रानी को 'होम-ब्रेकर' तक कहा लेकिन एक्ट्रेस ने इन बातों पर सफाई देते हुए बताया कि उन्होंने आदित्य को तब डेट करना शुरू किया था जब उनका तलाक हो रहा था और वो मेरे प्रोड्यूसर नहीं थे। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कभी अपने प्रोड्यूसर को डेट नहीं करती और आदित्य को मैंने तभी डेट करना शुरू किया था जब मैं उनके साथ काम नहीं कर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Mukherjee (@ranimukherjichopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Mukherjee (@ranimukherjichopra) on

रानी ने बताया था आदित्य पर क्यों आया दिल

अपनी शादी के बाद रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदित्य पर क्यों उनका दिल आया। एक्ट्रेस ने बताया, 'अगर आदि (आदित्य) करण जौहर की तरह होते तो शायद मुझे उनसे प्यार नहीं होता। करण हर जगह होते हैं, वो सोशल हैं और पर्टियों में जाते हैं। हर दिन वो कहीं ना कहीं बिजी होते हैं जबकि मैं चाहती हूं कि मेरा परिवार घर पर रहे। मैं बहुत पारिवारिक हूं। अगर मेरा पार्टनर हर समय काम ही करता रहेगा तो मैं पागल हो जाऊंगी। मैं बहुत खुश हूं कि आदित्य ज्यादा सोशल नहीं हैं। अपना काम खत्म कर वो घर पर मेरे पास आते हैं। मुझे उनसे प्यार हुआ क्योंकि वो बहुत प्राइवेट हैं।'

रानी ने बताया कि वो आदित्य की बहुत इज्जत करती हैं। उन्होंने कहा, 'कई साल फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद वो इकलौते ऐसे इंसान हैं जिनकी मैं इज्जत करती हूं। मैं उनके काम के तरीके और जैसे वो हैं उसके लिए उनसे प्यार करती हूं। मैं भी प्राइवेट हूं और यही वजह है कि हमारी जोड़ी बहुत अच्छी है और हम कहीं ना जाकर खुश हैं।'

मालूम हो कि रानी से पहले आदित्य ने पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने रानी को डेट करना शुरू किया और साल 2014 में शादी की। इसके बाद दिसंबर 2015 को दोनों की बेटी आदिरा चोपड़ा का जन्म हुआ।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर