बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं का तलाकशुदा मर्दों पर आया दिल, बनीं दूसरी बीवी

Actresses married to divorced men: प्‍यार की कोई सीमा नहीं होती, यही वजह है कि बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने तलाकशुदा से शादी की। वह पहली पत्‍नी का दर्जा हासिल न करने के बावजूद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। आज हम आपको इंडस्‍ट्री की ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में बताएंगे।

Bollywood actresses, married to divorced men
Bollywood actresses   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रवीना से लेकर करीना तक इस लिस्‍ट में हैं शामिल
  • कई हीरोइनों ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी
  • शादी के बाद भी जी रहीं खुशहाल जिंदगी

Bollywood Actresses married to divorced men: कहते हैं प्यार कहीं भी, कभी भी और किसी से भी हो जाता है। ये सीमाएं नही देखता। यही वजह है कि बॉलीवुड की हसीनाएं भी दिल के हाथों मजबूर होकर तलाकशुदा मर्दों से प्‍यार कर बैठीं और उनसे शादी कर ली। उन्‍हें दूसरी बीवी बनने से भी कोई गुरेज नहीं रहा। आज हम आपको रुपहले पर्दे की ऐसी ही चुनिंदा अदाकाराओं के बारे में बताएंगे, जिन्‍होंने तलाकशुदा मर्दों से शादी की है। वह अपने अपने पार्टनर के साथ खुश हैं और अच्‍छी जिंदगी जी रही हैं। 

रानी मुखर्जी 
रानी मुखर्जी ने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से 21 अप्रैल, 2014 को शादी कर ली थी। उन्‍होंने इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों की एक छोटी राजकुमारी है। उसका नाम आदिरा है। आदित्य चोपड़ा ने पहले पायल खन्ना से शादी की थी, जो उनकी बचपन की दोस्‍त मानी जाती थीं।

करीना कपूर
करीना कपूर का भी दिल तलाकशुदा सैफ अली खान पर आया था। दोनों ने धूमधाम से शादी की थी। दंपति 20 दिसंबर, 2016 को एक बच्चे के माता पिता बनें। जिसका नाम उन्‍होंने तैमूर अली खान रखा। अब वे एक दूसरे बच्‍चे के भी पैरेंटस हैं। सैफ की शादी पहले अमृता सिंह से हुई थी, जो 13 साल तक चली।  दोनों का वर्ष 2003 में तलाक हो गया। सैफ के अमृता से दो बच्चे हैं, इब्राहिम और सारा।

विद्या बालन
विद्या बालन ने 14 दिसंबर 2012 को यूटीवी नेटवर्क के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की। ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। विद्या से शादी करने से पहले सिद्धार्थ का दो बार तलाक हो चुका था। दंपति वैवाहिक आनंद का आनंद ले रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को दो साल तक डेट किया, फिर उन्होंने शादी कर ली। शिल्‍पा ने बाद में एक बेटे को जन्‍म दिया जिसका नाम वियान राज कुंद्रा रखा। इससे पहले राज कुंद्रा की शादी कविता के साथ हुई थी, लेकिन उनका तलाक हो गया था। 

रवीना टंडन
रवीना टंडन, जिन्होंने अपने सिज़लिंग डांस नंबरों से स्क्रीन पर आग लगा दी थी, उन्‍होंने फिल्म डिस्‍ट्रिब्‍यूटर अनिल थडानी से शादी की थी। उन्होंने 22 फरवरी 2004 को राजस्थान के प्रसिद्ध जग मंदिर पैलेस में भव्‍य तरीके से शादी की थी। रवीना से पहले अनिल थडानी की शादी नताशा सिप्पी से हुई थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर