Rani Mukerji Sai Baba: रानी मुखर्जी ने लिया सांई बाबा का आशीर्वाद, मर्दानी-2 की सक्सेस के बाद पहुंचीं शिरडी

Mardaani-2 Rani Mukerji Visit Shirdi Sai Baba: मर्दानी-2 की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद रानी मुखर्जी को सांई बाबा के दर्शन करने शिरडी पहुंचीं। सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी की फोटोज वायरल हो रही हैं...

Mardaani 2 Actress Rani Mukerji Visit Shirdi Sai Baba After Film success
रानी मुखर्जी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • फिल्म ने अब तक 18.15 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।
  • मर्दानी-2 की सफलता के बाद रानी मुखर्जी सांई बाबा के दरबार शिरडी पहुंचीं।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी-2 को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 13 दिसंबर को रिलीज हुई मर्दानी-2 ने पहले वीकेंड में जबरदस्त कमाई की है। तीन दिन में रानी मुखर्जी की फिल्म ने 18.15 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मर्दानी ने शुक्रवार को 3.80 करोड़, शनिवार को 6.55 करोड़ और रविवार को 7.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की सफलता के बाद रानी मुखर्जी सोमवार को सांई बाबा के दर्शन करने शिरडी पहुंचीं। 
सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी की फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें रानी सांई बाबा के दरबार में आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। साथ ही उनके हाथ में बाबा की एक प्रतिमा भी है जो कि ट्रस्ट की तरफ से उन्हें भेंट की गई। इस दौरान रानी मुखर्जी की सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा गया। उनको मंदिर प्रशासन भी तरह से पूरी सिक्योरिटी प्रदान की गई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mindblowingfilms) on


रानी मुखर्जी ने फिल्म मर्दानी-2 में आईपीएस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया है। जो कि बलात्कारियों और हत्यारों को पकड़ने की कोशिश में लगी रहती हैं। मर्दानी-2 की कहानी महिलाओं के खिलाफ हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। मर्दानी-2 साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी की सीक्वल फिल्म है। 

 

 

 

मर्दानी 2 रिलीज से पहले ही विवादों में रही थीं। फिल्म में कोटा शहर के नाम का इस्तेमाल किया गया था। इसी वजह से मर्दानी 2 के खिलाफ सलीम अहमद ने राजस्थान हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। इसके अलावा लोकसभा स्पीकर और कोटा के सांसद ओम बिड़ला ने इस बात पर मेकर्स से बात की थी। इसके बाद डायरेक्टर गोपी पुरथन ने फिल्म से कोटा का नाम हटा दिया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर