संजय लीला भंसाली की फिल्म में इस एक्ट्रेस संग इश्क फरमाएंगे रणदीप हुड्डा, जल्द शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Aug 07, 2019 | 23:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह लगातार चर्चा में है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कुछ वक्त बाकी है लेकिन अभी से ही फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

sanjay leela bhansali next film
sanjay leela bhansali and Randeep Hooda  |  तस्वीर साभार: Instagram

लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली और संजय लीला भंसाली अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह में साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह के अलावा अपनी एक और नई फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। खास बात है कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

संजय लीला भंसाली की ये नई फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है, जिसमें कुछ कॉमिक टोन भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म को लेकर प्रोडक्शन टीम काफी बिजी चल रही है। एक वेबसाइट के मुताबिक इस फिल्म रणदीप हुड्डा एक्ट्रेस जोया हुसैन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कि जोया हुसैन अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्केबाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग लोगों ने काफी पसंद किया था।  मुक्केबाज में विनीत सिंह मुख्य भूमिका नजर आए थे।

संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को बलविंदर सिंह जंजुआ डायरेक्ट करने वाले हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ इससे पहले बॉलीवुड में  'मुबारकां', 'फिरंगी' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Hussain (@zyhssn) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख अभी रिलीज नहीं हुई है। सोर्सेज के मुताबिक जोया इस फिल्म के लिए एकदम फिट हैं। उन्होंने अपने इस किरदार के लिए काफी समय से तैयारी कर रही हैं। कुछ वर्कशॉप और रीडिंग सेशन के बाद एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Hussain (@zyhssn) on

फिल्म की शूटिंग दिल्ली में अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वो साउथ एक्टर राणा डग्गूबती के साथ दिखाई देंगी। वहीं रणदीप हुड्डा हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म की है। इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर