अक्षय कुमार के बाद मदद के लिए आगे आए रणदीप हुड्डा, कोरोना से जंग के लिए दान की रकम

कोरोना वायरस की जंग में बॉलीवुड के सितारे बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने पीएम केयर्स फंड में रकम दान की है।

Randeep Hooda
Randeep Hooda 

पूरा विश्‍व कोरोना वायरस की चपेट में है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ यह वायरस अब तक हजारों जिंदगियों को खत्‍म कर चुका है। भारत में भी संक्रमितों की संख्‍या 1200 पहुंचने वाली है। ऐसे में देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से सहायता की मांग की है। बॉलीवुड के तमाम सितारे मदद के लिए आगे आए हैं। 

कोरोना वायरस की जंग में बॉलीवुड के सितारे बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, बादशाह, अनुष्का शर्मा, सलमान खान, कार्तिक आर्यन, ऋतिक रोशन, वरुण धवन समेत कई सितारों ने पीएम केयर्स फंड में दान दिया है। 

इन सितारों के बाद बॉलीवुड एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने पीएम केयर्स फंड में रकम दान की है। रणदीप ने पार्टनर और बिजनेसमैन जय पटेल के साथ मिलकर कोरोना को खत्म करने के लिए 1 करोड़ रुपये का दान किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

रणदीप ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कोरोना से लड़ रहे नायकों को सलाम भी किया है। उन्‍होंने कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ बिना किसी डर के सेवा दे रहे हैं, उनको सलाम। वहीं वीडियो में उन्‍होंने हरियाणवी भाषा में संदेश भी दिया है। 

उन्‍होंने लिखा- करल्यो बात मौक़ा पड़या है! रै गाम आलों, सीधी अर सरल बात या सै अक घरां रओ। 21 दिन हुक्के, ताश, लफंट गिरी छोड़ कै गीत, रागनी, सांघ, कहानि, चुटकले एक दूसरे नै बताओ।म्हारी लीपी कोन्या तै म्हारी सारी सभ्यता - संस्कृति बात्तां मै ए सै। करल्यो बात मौक़ा पडया है। घरां रहण के जी से लयो अर इस महामारी तै बचो ।।

बाढ़ पीड़ितों को पहुंचाई थी मदद
यह पहला मौका नहीं है जब रणदीप मदद के लिए आगे आए हैं। इससे पहले 2018 में आई केरल बाढ़ के दौरान भी रणदीप पीड़ितों की मदद के ल‍िए आगे आए थे। उन्‍होंने रणदीप ने लंगर लगाया था और खाना जरूरतमंदों को खाना खिलाया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर