रणबीर कपूर को कॉफी विद करण में जाने के लिए किया गया था मजबूर? वायरल [VIDEO] में खुद बताई सच्चाई

Ranbir Kapoor about Coffee with Karan: कॉफी विद करण को लेकर रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टॉक शो के सीज़न 5 में आने पर मजबूर किए जाने की बात कह रहे हैं।

Ranbir Kapoor comment on Koffee with Karan
कॉफी विद करण पर रणबीर कपूर का कमेंट 

मुख्य बातें

  • अनुष्का के साथ कॉफी विद करण का विरोध करने की तैयारी में थे रणबीर कपूर
  • कॉफी विद करण के सीजन 5 में जाने के लिए किया गया था मजबूर
  • वायरल वीडियो में बोले- वो पैसे बनाता है, हमें साल भर परेशानी झेलनी पड़ती है

मुंबई: जहां कई लोगों को करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में सभी हस्तियों को देखना अच्छा लगता है, वहीं कई ऐसे भी हैं जो इसे परेशानी की वजह बताते हैं। इस शो पर मशहूर हस्तियों ने खुलकर बयान दिए हैं और यह अक्सर दर्शकों और नेटिज़न्स के बीच खूब चर्चा में रहते हैं। सबसे अच्छा उदाहरण क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का है, जो इस शो पर लड़कियों को लेकर कही गई अपनी बातों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हुए थे।

अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट और सोनम कपूर के कुछ पुराने वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस सुशांत को दरकिनार करते हुए उन पर नकारात्मक कमेंट करती नजर आ रही हैं। इन सब के बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

'वो पैसे बनाता है, हमें साल भर परेशानी होती है..'
वीडियो में रणबीर कपूर खुलकर बात कह रहे हैं कि कैसे उन्हें कॉफ़ी विद करण सीजन 5 में आने के लिए मजबूर किया गया था और उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ शो के खिलाफ विरोध करने की योजना बनाई थी। रणबीर को यह कहते हुए सुना जाता है कि करण शो से पैसा बनाते हैं, हालांकि सेलेब्स को इस वजह से पूरे साल परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वह स्क्रूटनी का जिक्र करते हुए भी नजर आ रहे हैं। यहां देखें रणबीर कपूर का करण के शो के बारे में बात करते हुए वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir Kapoor's Sakshi (@ranbirkapoorxcafe) on

करीना के साथ पहुंचने के बाद चर्चा में रहे थे रणबीर कपूर:
रणबीर कपूर सबसे ज्यादा कॉफी विद करण को लेकर उस समय चर्चा में आए थे जब वो अपनी चचेरी बहन करीना कपूर के साथ शो में पहुंचे थे। इस दौरान करीना ने इशारों इशारों में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के रिश्तों को लेकर कई बातें कह दी थीं, जो मनोरंजन जगत में कई दिनों तक सुर्खियों में रही थीं।

सुशांत को लेकर आलिया. सोनम के वीडियो वायरल:
आलिया भट्ट और सोनम कपूर को करण जौहर के शो पर सवालों का जवाब देते हुए सुशांत सिंह राजपूत को नीचा दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

फिल्म निर्माता भी करण भी लोगों के निशाने पर हैं जिन पर भाई-भतीजावाद और कथित रूप से सुशांत को दरकिनार करने के आरोप लग रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर