वायरल फोटो में द‍िखा आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर का रोमांस, ये कपल भी आए नजर

बॉलीवुड
Updated Sep 18, 2019 | 16:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लिंकअप की खबरें लगातार चर्चा में है। हाल ही में आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के बर्थेड पार्टी में रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। 

Ranbir kapoor and Alia bhatt
Ranbir kapoor and Alia bhatt 

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पार्टी में रणबीर के साथ पहुंची थीं
  • चर्चा में है बर्थडे पार्टी की इंसाइड तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इनदिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों एक्टर्स अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में आलिया अपनी बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां साफ देखने को मिल रही है। बता दें कि दोनों एकदूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन के बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर के साथ जमकर मस्ती करती नजर आईं। पार्टी की इंसाइड तस्वीर में आलिया रणबीर कपूर को गले लगाती हुई खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।

बता दें कि इस तस्वीर में रणबीर कपूर के अलावा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर आदित्य सील, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन और गुरफतेह सिंह पीरजादा भी दिखाई दे रहे हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में एक नहीं बल्कि तीन-तीन कपल दिखाई दे रहे हैं। खबरों की माने तो आदित्य सील एक्ट्रेस अनुष्का रंजन को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा आकांक्षा रंजन और गुरफतेह सिंह पीरजादा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल गुरफतेह ने सोशल मीडिया पर बर्थडे गर्ल की तस्वीर को शेयर करते हुए ने लिखा-'आज से, कल से और हमेशा मेरी बेबी गर्ल'। 

वहीं हाल ही में आलिया और रणबीर को केन्या में रोमांटिक हॉलीडे एन्जॉय करते हुए देखा गया था। दोनों के वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन अहम रोल में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर