अगली फिल्म में इस एक्ट्रेस को लिपलॉक करने वाली थीं रकुल प्रीत सिंह, सेंसर बोर्ड ने सीन किया 'धुंधला'

बॉलीवुड
Updated Aug 08, 2019 | 14:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रकुल प्रीत सिंह अपनी अगली फिल्म में एक एक्ट्रेस को किस करने वाली थीं, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस सीन को ही ब्लर कर दिया।

Rakul Preet Singh and Jhansi in Manmadhudu 2
Rakul Preet Singh and Jhansi in Manmadhudu 2 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म यारियां से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन इससे पहले वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक स्टेबलिश एक्ट्रेस बन गई थीं। रकुल साउथ इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। जल्द ही उनकी तेलुगू फिल्म मनमधुदु 2 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रकुल के अलावा अक्किनेनी नागार्जुन और एक्ट्रेस झांसी नजर आने वाली हैं। मनमधुदु 2 में रकुल और झांसी का एक किसिंग सीन है। जिसमें सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने बदलाव किया है। 

हाल ही में फिल्म को लेकर सेंसर की फॉर्मेलिटीज पूरी हुई हैं, जिसके बाद मनमधुदु 2 को यूके सर्टिफिकेट दिया गया है। हालांकि इसके साथ ही बोल्ड ने फिल्म में कई ऑनलाइन बदलाव भी किए हैं। इसी में रकुल प्रीत सिंह और झांसी का किसिंग सीन भी है। उनके किसिंग सीन के लिए बोर्ड का कहना है कि सीन को सीजी शॉर्ट्स से कवर किया जाना चाहिए। हालांकि ट्रेलर में ये सीन नहीं था, अब इसे सेंसर किए जाने को लेकर फैंस हैरान हैं।

आपको बता दें कि मनमधुदु 2 साल 2006 में आई फ्रेंच फिल्म 'I Do' का ऑफिशियल रीमेक है। इसमें राव रमेश और लक्ष्मी भी अहम रोल में हैं। मनमधुदु 2 को राहुल रविंदरन ने डायरेक्ट किया है, वहीं नागार्जुन और पी किरण ने इसे अपने फिल्म प्रोडेक्शन बैनर अन्नपूर्णा स्टूडियोज, आनंदी आर्ट क्रिएशन और वायकॉम18 मोशन पिक्चर के तहत प्रोड्यूस किया है। फिल्म में समंथा अक्किनेनी और कीर्ति सुरेश स्पेशन एपीरियंस में नजर आएंगी। ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी।

अगर रकुल प्रीत की बाद करें तो उन्होंने हिमांश कोहली के साथ यारियां में कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाई थी। ये बॉक्सऑफिस पर ठीक ठाक चली थी। हालांकि इसके बाद रकुल ने 4 साल बाद हिंदी फिल्म में काम किया। वे 2018 में फिल्म अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं थीं। 

इसके बाद इसी साल रकुल ने बॉलीवुड फिल्म दे दे प्यार दे में काम किया था। इसमें वे अजय देवगन के अपोजिट नजर आईं। ये एक रॉम-कॉम थी, जिसमें रकुल, अजय का लव इंटरेस्ट बनी थीं। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी। अब उनकी अगली हिंदी फिल्म मरजावां होगी, जिसमें रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर