कैंसर से जंग जीतने के बाद काम पर लौटे राकेश रोशन, शुरू की ऋतिक रोशन की कृष-4 की तैयारी

बॉलीवुड
Updated Oct 03, 2019 | 20:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राकेश रोशन को गले में कैंसर होने की खबर मिली थी। खुद बेटे ऋतिक रोशन ने इसका खुलाका सोशल मीडिया पर किया था। हालांकि राकेश रोशन के गले की सर्जरी हो गई है जो कि सफल रही...

Rakesh Roshan hrithik roshan Film Krrish 4 scripting work start After Undergoing Cancer Treatment
ऋतिक रोशन और राकेश रोशन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्ममेकर राकेश रोशन को गले में कैंसर होने की खबर सामने आई थी।
  • राकेश की बीमारी के बारे में ऋतिक ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।
  • लंबे टाइम बाद राकेश की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है।

ऋतिक रोशन के पिता और फ‍िल्‍ममेकर राकेश रोशन को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो बीमार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश को गले में कैंसर होने की खबर मिली थी। इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर किया था। हालांकि राकेश रोशन के गले की सर्जरी हो गई है जो कि सफल रही। उन्‍हें Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज हुई थी।  
अब राकेश रोशन अपनी बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। स्वस्थ्य होने के बाद राकेश ने अपकमिंग फिल्म कृष-4 की तैयारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश जोर-शोर से नई फिल्म में जुटे हुए हैं। दरअसल राकेश रोशन की बीमारी Squamous Sell Sarcinoma का पता चलते के बाद उन्होंने कृष-4 को आगे बढ़ा दिया था। हालांकि अब स्वास्थ्य बेहतर होने के बाद राकेश रोशन अपने नॉर्मल रूटीन में वापस आने के लिए तैयार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hrithikroshan) on


जानकारी के मुताबिक कृष-4 की स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत सारे क्रिएटिव लोगों की टीम काम करने वाली है। राकेश रोशन इसलिए कई लोगों की टीम को लेकर काम करने वाले हैं ताकि गलती की कोई गुंजाइश ना बचे। बताया जा रहा है कि कृष-4 की शूटिंग 2020 की शुरुआत में होगी। कृष-4 पहले आए कृष के बाकी पार्ट्स से और भी बेहतर बनाने की प्लानिंग है। इस फिल्म में फाइटिंग सीन्स खूब होंगे और साथ ही विलेन्स भी पहले से ज्यादा होने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता होने वाले हैं इन्होंने पहले ऋतिक की फिल्म काबिल भी बनाई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hrithikroshan) on


राकेश रोशन की बीमारी के बारे में ऋतिक ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'आज सुबह पापा से जिम चलने के लिए पूछा क्‍योंकि मुझे मालूम है वो सर्जरी के द‍िन भी वर्कआउट मिस नहीं करेंगे। वो उन सबसे मजबूत लोगों से हैं जिन्हें मैं जानता हूं। कुछ दिन पहले उन्‍हें गले में Squamous Cell Carcinoma का खुलासा हुआ। वो अपनी जंग लडे़ेगे। एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उन जैसा लीडर मिला। लव यू डैड।' हालांकि सफल सर्जरी के बाद राकेश की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर