Chhalaang Poster: जारी हुआ राजकुमार राव की छलांग का पोस्‍टर, सोते नजर आए पीटी मास्‍टर

RajKummar Rao upcoming movie Chhalaang poster: राजुकमार राव की नई फ‍िल्‍म छलांग का पोस्‍टर रिलीज हुआ है जिसमें वह कुर्सी पर बैठकर गहरी नींद में नजर आ रहे हैं। जानें फ‍िल्‍म में क्‍या है उनका रोल

Chhalaang Poster: जारी हुआ राजकुमार राव की छलांग का पोस्‍टर, सोते नजर आए पीटी मास्‍टर
RajKummar Rao 

राजकुमार राव कुछ अलग तरीके के किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं। अब उनकी आने वाली फ‍िल्‍म छलांग का पोस्‍टर जारी हुआ है। इसमें वह कुर्सी पर बैठ कर सोते नजर आ रहे हैं और कुछ बच्‍चों के साथ नुसरत भरूचा उनको हैरानी से देख रही हैं। 

छलांग एक कॉमेडी फ‍िल्‍म है जिसकी कहानी नॉर्थ इंड‍िया के एक फंडेड सेमी गवर्मेंट स्कूल के पीटी मास्टर पर आधार‍ित है। मोंटू (राजकुमार राव) एक पीटी मास्टर है, जिसके लिए यह सिर्फ एक काम है। जब हालात ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें उनका प्‍यार नीलू (नुसरत भरूचा का किरदार) भी शामिल है, तो वह वो सब कर जाता है, जिसकी क‍िसी को उम्‍मीद भी नहीं थी। तभी फ‍िल्‍म की टैग लाइन लंबी छलांग के लिए लंबी नींद जरूरी है - रखी गई है। इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर राजकुमार राव ने भी शेयर क‍िया है- 

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, लव रंजन, असीम अरोड़ा और ज़ीशान कादरी द्वारा लिखित फ‍िल्‍म छलांग का निर्माण अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। छलांग की रिलीज डेट 13 मार्च 2020 है।

राजकुमार राव ने फ‍िल्‍म लव, सेक्‍स और धोखा से अपना करियर शुरू क‍िया था। काय पो चे, शाहिद, स्‍त्री जैसी फ‍िल्‍मों से उन्‍होंने खुद को हरफनमौला अभ‍िनेता साबित क‍िया है। 2020 में उनकी एक पुरानी फ‍िल्‍म श‍िमला मिर्च भी र‍िलीज हुई है जिसमें वह हेमा माल‍िनी के साथ नजर आए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर