Confirmed! इस सुपरहिट तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव, निभाएंगे पुलिस ऑफिसर का किरदार

Rajkummar Rao in Hindi remake of HIT: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एक सुपरहिट तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। वह फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे।

Rajkummar Rao
राजकुमार राव  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राजकुमार राव तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे
  • राजकुमार की यह फिल्म थ्रिलर-सस्पेंस से भरपूर होगी
  • राजकुमार राव फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं

सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'हिट' (HIT) का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। हिंदी रीमेक में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में राजकुमार एक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा करेंगे। फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की कहानी है जो एक लापता महिला की तलाश में रहता है। राजुकमार स्टारर फिल्म का निर्देशन सैलेश कोलानू करेंगे। सैलेश ने ही फिल्म के तेलुगू वर्जन को भी डायरेक्ट किया था। हिंदी रीमेक को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

राजकुमार राव 'हिट' के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं। मेकर्स ने एक प्रेस स्टेटमेंट में राजकुमार राव के हवाले से कहा कि जब उन्होंने 'हिट' देखी तो फौरन ही पसंद आ गई। एक्टर ने कहा, 'ये बेहद एंगेजिंग स्टोरी है जो आज के वातावरण के मुताबिक फिट बैठती है। मैं एक एक्टर के रूप मैं हमेशा ऐसे कैरेक्टर की खोज में रहता हूं जिसे अब तक मैंने एक्स्प्लोर नहीं किया हो। ‘हिट’ मुझे ऐसा किरदार निभाने का अवसर देगी।'

वहीं, फिल्म के डायरेक्टर सैलेश कोलानू ने कहा कि जब से मैंने राजकुमार राव की 'शैतान' फिल्म देखी है तब से मैं उनके काम को लगातार फॉलो कर रहा हूं। वह एक शानदार एक्टर हैं और हर बार अपनी परफॉर्मेंस से सरप्राइज देने में कामयाब रहे हैं। उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। उन्होंने आगे कहा कि दर्शकों के लिहाज से हिंदी रीमेक में कुछ मामूली बदलाव किए जाएंगे। 

मालूम हो कि राजकुमार राव एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी तीन फिल्में 'लूडो' 'रूही-अफजा' और 'छलांग' रिलीज होंगी। राजकुमार आखिरी बार इसी साल रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित 'शिमला मिर्ची' फिल्म में दिखाई दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और हेमा मालिनी भी अहम भूमिका में थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर