राजकुमार राव और अभिषेक की फिल्म Ludo वेब पर होगी रिलीज, मेकर्स ले सकते हैं ये फैसला!

Ludo to release on web: राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म लूडो की रिलीज हो लेकर खबरें आ रही हैं कि इसे वेब पर रिलीज किया जा सकता है।

Ludo to release on web
Ludo to release on web  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना का राजकुमार राव की फिल्म लूडो पर असर
  • वेब पर रिलीज की जा सकती है लूडो
  • मेकर्स कर रहे हैं इस फैसले पर चर्चा

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी के चलते देशभर में लॉकडाउन है। लॉकडाउन और कोरोना वायरस का व्यवसाायों पर बुरी तरह से असर पड़ा है। बॉलीवुड भी इसके कहर से नहीं बच पाया है। पिछले दो महीनों में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होनी थीं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते उनकी रिलीज डेट्स टाल दी गई। खबरें तो यहां तक हैं कि इनमें से कुछ फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। इनमें अनुराग बसु की फिल्म लूडो का नाम भी है।

लूडो में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बसु ने पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग की थी। इसे भूषण कुमार की टीसीरीज प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट पहले भी बदली जा चुकी है। लूडो अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब जब सब कुछ बंद है तो ऐसे में मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rajkummar_rao) on

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भूषण कुमार दो बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से लूडो को डायरेक्ट वेब पर रिलीज करने के बारे में बात कर रहे हैं। पिंकविला को उनके एक सूत्र ने बताया कि एक बार जब पैसे पर सहमति हो जाए, तो लुडो वेब पर रिलीज होने वाले बैनर की पहली फिल्म होगी। फिलहाल इस पर सिर्फ चर्चा की जा रही है और तौर-तरीकों पर काम किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bachchan) on

एक ट्रेड सूत्र ने पोर्टल को बताया कि मेकर्स का ये एक अच्छा फैसला है। बड़ी फिल्म डिजिटल पर रिलीज नहीं की जा सकती हैं, क्योंकि मेकर्स को इससे उतना अमाउंट नहीं मिलेगा, जितना उन्होंने फिल्म को बनाने में लगाया है। हालांकि हालिया स्थिति को देखते हुए छोटी फिल्मों के लिए ये फायदा का सौदा है।

बता दें कि लूडो में आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेम और सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी हैं। इसके अलावा खबर है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर