आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे Rajesh Khattar-वंदना सजनानी, कई महीनों से ICU में था बेटा, सेविंग भी हुईं खत्म!

Rajesh Khattar and Vandana Sajnani financial Crises: ईशान खट्टर की सौतेली मां और राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने हाल ही में शेयर किया है कि कैसे उनका परिवार आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है...

Vandana Sajnani Reveals Rajesh Khattar and Family Facing financial crunch savings use in hospital bills
पत्नी संजना और बेटे के साथ राजेश खट्टर। 

मुख्य बातें

  • पिछले साल मार्च के बाद से ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है।
  • कई सितारों ने मुंबई ही छोड़ दिया, लेकिन कुछ प्रयास कर रहे हैं इस मुश्किल वक्त में टिके रहने का।
  • राजेश खट्टर की पत्नी ने हाल ही में बताया कि कैसे उनका परिवार आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है।

कोरोना महामारी में इस साल जिन कई इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है, उनमें से एक एंटरटेनमेंट वर्ल्ड है। पिछले साल मार्च के बाद से ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। अभी भी कई राज्य में लॉकडाउन जारी है। जिसकी वजह से कई सितारों ने मुंबई ही छोड़ दिया, लेकिन कुछ प्रयास कर रहे हैं इस मुश्किल वक्त में टिके रहने का। ईशान खट्टर की सौतेली मां और राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी ने हाल ही में शेयर किया है कि कैसे उनका परिवार आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है।

दिल धड़कने दो की अभिनेत्री वंदना सजनानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे वह और उनका परिवार इस आर्थिक स्थिति से गुजरने के लिए अपनी पूरी सेविंग खर्च कर चुका है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके बचत का ज्यादातर हिस्सा मेडिकल बिल्स पर खर्च किया गया है।

द क्विंट के साथ एक इंटरव्यू में, ईशान खट्टर की सौतेली मां वंदना सजनानी ने बताया कि उनका नवजात बेटा पिछले साल कुछ महीनों के लिए आईसीयू में था। इस पूरे वक्त में वो सिर्फ एक विज्ञापन पर काम करने में सक्षम रहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vandanasajnaniofficial)

'यहां हम बहुत सारी बचत की बात कर रहे हैं, एक अभिनेता के रूप में... पिछले साल भर में केवल अस्पताल में भर्ती होने पर बहुत सारी बचत कम हो गई। काम बिलकुल नहीं हुआ, और जितनी बचत थी वो भी अस्पताल में भर्ती में इस दो साल के लॉकडाउन में चली गई। कोई काम नहीं था, और इन दो सालों के लॉकडाउन और अस्पताल में भर्ती होने के दौरान हमारी लगभग सारी बचत का उपयोग किया गया।' वंदना ने यह भी बताया कि इस बार एक बड़ी हिट थी कि इस बार बहुत धक्का लगा।

आपको बता दें, राजेश और वंदना अपनी शादी के 11 साल बाद 31 अगस्त 2019 को पहले बच्चे के पेरेंट्स बने। राजेश ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के जन्म का जानकारी दी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर