राजीव सेन और चारु असोपा ने बच्‍ची के नाम का किया खुलासा, तस्‍वीरें शेयर कर बांटे खुशियों के पल

Rajeev sen and Charu Asopa baby name: राजीव और चारु हाल ही में एक बच्‍ची के माता पिता बने थे। अब उन्‍होंने बच्‍ची के नाम का खुलासा किया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें भी शेयर की।

Rajeev sen and Charu Asopa
Rajeev sen and Charu Asopa  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नवंबर में चारु ने दिया था बच्‍ची को जन्‍म
  • तस्‍वीरों के जरिए खुशियां की बयां
  • पूरे परिवार के साथ नजर आए राजीव और चारु

Rajeev sen and Charu Asopa baby name: मेरे अंगने में फेम चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन को हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची के माता पिता बनने का सौभाग्‍य मिला। अब दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बच्‍ची के नाम का खुलासा किया है। उन्‍होंने खुशियों के इन लम्‍हों को अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है। उनकी तस्‍वीरों को फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।  

उन्होंने अपनी बेटी का नाम जियाना सेन रखा है। तस्‍वीरों में परिवार के सभी सदस्य नन्ही ज़ियाना को हाथ में लिए हुए हैं और उसे निहारते हुए नजर आते हैं। राजीव और चारु के चेहरे पर मुस्कान है। दंपति ने बच्ची को हाथ में पकड़ा है। ज़ियाना की दादी और दादा के चेहरे पर भी मुस्कान नजर आई।

राजीव ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैमिली फोटोज पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, हमारे परिवार में बेटी जियाना सेन का स्‍वागत है। हम ईश्‍वर के एहसानमंद हैं। वहीं चारु ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, एक पिच्‍चर जियाना सेन के साथ। इसके अलावा उन्‍होंने हैशटैग अस भी लिखा और दिल वाला इमोजी बनाया। तस्‍वीरों में राजीव और चारु बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

दंपति ने अपने घर में जियाना की पहली दिवाली मनाई, घर पूरी तरह से रोशनी से जगमगा उठा। चारु और राजीव ने 1 नवंबर 2021 को बेटी के पैरेंटस बने थे। ये खुशखबरी राजीव ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दी थी। उन्‍होंने लिखा था, “एक बच्ची के माता पिता बनने का सौभाग्‍य मिला, चारु ठीक और फिट हैं। अंत तक मजबूत रहने के लिए मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। भगवान का शुक्र है।”

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर