रिलीज हुई सलमान खान की फ‍िल्‍म Radhe: Your Most Wanted Bhai, क्रैश हुआ Zee5 सर्वर

Salman Khan Starrer Radhe Release: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे की रिलीज का इंतजार खत्‍म हो गया। इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म की रिलीज होते ही Zee5 सर्वर क्रैश हो गया।

Salman Khan and Disha Patani in Radhe
Salman Khan and Disha Patani in Radhe  

मुख्य बातें

  • र‍िलीज हो गई सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई
  • ईद के मौके पर Zee5 पर हो रहा है सलमान खान की फ‍िल्‍म का प्रीमियर
  • भारी संख्‍या में यूजर्स ने Zee5 ऐप पर लॉगिन किया कि सर्वर क्रैश हो गया।

Salman Khan Starrer Radhe Release: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे की रिलीज का इंतजार खत्‍म हो गया। दिसंबर 2019 में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म दबंग 3 के बाद सलमान की फ‍िल्‍म आज रिलीज हुई है। इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म का फैंस को ना जाने कब से इंतजार था और अब ईद 2021 के मौके पर यह र‍िलीज हो गई है। फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि राधे के रिलीज होते ही Zee5 सर्वर क्रैश हो गया। एक साथ इतनी भारी संख्‍या में यूजर्स ने Zee5 ऐप पर लॉगिन किया कि सर्वर क्रैश हो गया। हालांकि Zee5 की टीम ने स्थिति को तुरंत संभाला और करीब एक घंटे बाद ऐप ने काम करना शुरू किया।

Zee5 प्रीमियम कस्‍टमर्स को निराशा 

एक तरफ जी फाइव के सर्वर में दिक्‍कत आई तो दूसरी तरफ यूजर्स ने Zee5 प्रीमियम पर राधे नहीं दिखाए जाने की शिकायत की। वहीं जिन लोगों के पास जी फाइव का सब्‍सक्रिप्‍शन है उनको भी फ‍िल्‍म देखने के लिए अलग से चार्ज करना होगा। दर्शक इसकी भी शिकायत ट्विटर पर कर रहे हैं! 

मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हैं।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट उनसे 27-28 साल छोटी अदाकारा दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में हैं वहीं विलेन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर