पुलवामा अटैक पर Akshay kumar ने दी जवानों को श्रद्धांजली, सोशल मीडिया पर किया ये ट्वीट

Pulwama Terror Attack: पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। उनके याद में शहीद स्मारक बनाया गया था। आज शहीद स्मारक की पहली बर्सी है।

Akshay Kumar
Akshay kumar 

पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जम्मू से श्रीनगर जा रहे सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल देखने को मिला था। वहीं इस दुख की घड़ी में शहीद के परिवारवालों की मदद के लिए देश के आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स ने भी आगे आए।

शहीद के परिवारवालों के लिए अक्षय कुमार ने उनकी आर्थिक मदद के लिए भारत के वीर नाम अभियान को चलाया। इस अभियान के तहत लोग अपनी इच्छा के अनुसार दान कर रहे हैं। हाल ही में शहीद स्मारक की पहली बर्सी पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- प्यार के दिन पर उन लोगों को याद करना जिन्होंने अपने देश के लिए अपना प्यार दिखाया....हमारे 'भारतकेवीर'। आपके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। #PulwamaAttack के शहीदों को मेरा सलाम, हम न भूले है और ना हमने माफ किया।

 

 

अक्षय कुमार के इस अभियान के जरिए लोग लगातार जवान के परिवारों की मदद कर रहे हैं। समय समय पर अक्षय कुमार लोगों को आगाह करते रहते हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इससे बेहतर और कुछ नहीं कि हम शहीद के परिवारों की मदद इस तरह करें। उन्होंने लोगों को चेताया कि पैसे रियल वेबसाइट पर ही भेजे।

अगली खबर