भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के लिंकअप की खबरों पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Sep 26, 2019 | 15:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों नई फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। उन्होंने फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को लेकर बात की।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म द स्काई इज पिंक जल्द रिलीज होने वाली है
  • फिल्म में एक्ट्रेस फरहान अख्तर के अपोजिट नजर आएंगी
  • हाल ही में एक्ट्रेस ने भाई सिद्धार्थ के अफेयर की खबरों पर बोलीं

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक जल्द रिलीज होने वाली है। ऐसे में प्रियंका इस वक्त फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को लेकर खुलकर बात की। बता दें कि बीतें दिनों उनके भाई अंबानी परिवार के गणपति पूजा में शामिल हुए थे। इस दौरान उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय नजर आईं थी। जिसके बाद से ही दोनों की लिंकअप की खबरें लगातार सुनने को मिल रही हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के एक्ट्रेस नीलम संग रिलेशन पर खुलकर बात की। एक वेबसाइट को एक्ट्रेस ने कहा कि मैं दूसरों की लाइफ के बारे में बात नहीं करूंगी क्योंकि वो मेरा मैटर नहीं है। आपको उससे पूछना चाहिए जब आप उससे मिलेंगे।

अब प्रियंका के इस बयान से साफ है कि एक्ट्रेस अपने भाई के पर्सनल लाइफ को काफी रिस्पेक्ट करती हैं। बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा अपनी गर्लफ्रेंड इशिता कुमार की सगाई की थी। लेकिन शादी से पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया था।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

सगाई टूटने के बाद सिद्धार्थ लगातार चर्चा में रहे थे। इसके अलावा दोनों की सगाई क्यों टूटी इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई। वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो एक्ट्रेस की की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रियंका फरहान अख्तर के अपोजिट नजर आएंगी। शोनाली बोस द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा और फरहान के अलावा रोहित शरफ और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

पिछले दिनों रिलीज फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर मुंबई में ही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बैक टू बैक फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

अगली खबर