प्रियंका चोपड़ा ने जमकर की निक जोनस की तारीफ, बोलीं- पति में दिखती है पिता की छवि

बॉलीवुड
Updated Sep 25, 2019 | 10:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक जोनस के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो निक में अपने पिता की छवि देखती हैं, वो दोनों ही समझदार और भरोसेमंद हैं।

Priyanka Chopra and Nick Jonas
Priyanka Chopra and Nick Jonas 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कहा कि उन्हें पति निक जोनस में अपने पिता की छवि दिखती है
  • प्रियंका ने निक और अपने पिता ने कहा कि दोनों ही मजबूत और भरोसेमंद हैं
  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल राजस्थान के जोधपुर में शादी की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद भी दोनों अक्सर साथ में घूमते और साथ समय बिताते नजर आते हैं। प्रियंका ने कई बार निक के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने निक के लिए अपने प्यार का इजहार किया।

प्रियंका ने हाल ही में कहा कि वो इस दुनिया की सबसे लकी महिला हैं कि उनकी शादी निक जोनस जैसे बेहतरीन शख्स से हुई। प्रियंका ने कहा कि निक उनका ख्याल रखते हैं, उन्हें समझते हैं और उनकी पसंद की इज्जत करते हैं। प्रियंका इस बात के लिए खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें निक के साथ इतनी खूबसूरत जिंदगी मिली। लेकिन हाल ही में प्रियंका ने निक से जुड़ी एक नई बात बताई, उन्होंने कहा कि अपने पति में पिता की छवि दिखती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि किस तरह उनकी शादी उनके पेरेंट्स की शादी की तरह है। प्रियंका ने कहा, 'मैंने जो अपने पेरेंट्स की शादी में देखा उसे मैं खुद से जोड़ सकती हूं। यह बराबरी की शादी थी जहां दोनों एक दूसरे की इज्जत और आदर करते थे। निक और मेरे बीच भी ऐसा ही है। मैं जितने भी लोगों से मिली हूं वो उनमें सबसे समझदार शख्स हैं। वो जो कुछ भी करते हैं उसमें मुझे पहले रखते हैं।'

प्रियंका ने आगे कहा कि रोज सुबह उठकर यह सोचकर अच्छा लगता है कि कोई ऐसा है जो आपसे भी पहले आपके बारे में सोचता है। आप यही चाहते हैं कि कोई आपसे बहुत प्यार करे। प्रियंका से जब पूछा गया कि क्या वो निक में अपने पिता की छवि देखती हैं तो उन्होंने कहा, 'हां। मुझे लगता है कि मैंने एक ऐसे शख्स से शादी की है जो मेरे पिता की छवि है। ना केवल संगीत बल्कि वो दोनों बहुत स्थिर, मजबूत और भरोसेमंद हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। दोनों की शादी तीन दिनों तक चली थी जिसमें उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाज से शादी की थी। दोनों की शादी अपनी उम्र के फासले को लेकर भी खबरों में रही थी। दरअसल प्रियंका चोपड़ा उम्र में निक से करीब 11 साल बड़ी हैं।

अगली खबर