कपिल शर्मा के शो में प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया- शादी में निक जोनस ने उठाए थे सिलेंडर

बॉलीवुड
Updated Oct 04, 2019 | 13:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल निक जोनस से शादी की थी। अब द कपिल शर्मा शो में उन्होंने अपनी शादी और निक के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने यहां अपनी शादी से जुड़ी कई बातें बताईं।

Priyanka Chopra with Nick Jonas
Priyanka Chopra with Nick Jonas 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। दोनों की शादी को 10 महीने बीत गए हैं और शादी के बाद से अक्सर दोनों चर्चा में रहते हैं। प्रियंका लंबे समय बाद अब बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। 

हाल ही में प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात की। प्रियंका ने अपनी शादी के बारे में बताया कि निक और उनका परिवार शादी की तैयारियां करवाने के लिए 10 दिन पहले भारत आ गया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

शादी में निक जोनस ने उठाए थे सिलेंडर

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात करते हुए बताया, 'निक और उनका परिवार शादी से 10 दिन पहले भारत आ गया था ताकि वो तैयारियों में मदद करवा सकें और मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे कर सकूं। यहां तक कि एक समय तो निक ने सिलेंडर तक उठाए थे।'

सास से मिलकर ये करते हैं निक

शो में कपिल ने प्रियंका से पूछा कि निक जब उनकी मां मधु चोपड़ा से मिलते हैं तो क्या करते हैं? क्या वो उनके पैर छूते हैं या फिर उन्हें फ्लाइंग किस देते हैं? इस पर प्रियंका ने बताया कि जब पति और उनकी मां मिलते हैं तो वो उनसे गले मिलते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'दोनों (पैर छूने और फ्लाइंग किस) के बीच में। बेचारा हग करता है मम्मी को।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। तीन दिनों तक चली रस्मों में उन्होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद से ही प्रियंका अक्सर अपने पति और फैमिली के साथ वेकेशंस पर जाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 11 अक्टूबर, 2019 को उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज होने जा रही है, जिससे वो बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आएंगी। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में जायरा वसीम आयशा का रोल निभाती दिखेंगी जबकि प्रियंका उनकी मां का रोल निभाती नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर