द स्काई इज पिंक के शूट पर रोती रहीं प्रियंका चोपड़ा, डायरेक्टर से बार-बार मांगी माफी

बॉलीवुड
Updated Sep 16, 2019 | 22:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज के एक इमोशनल सीन की शूटिंग के दौरान काफी इमोशनल हो गई थीं। डायरेक्टर सोनाली बोस ने खुलासा किया कि शूटिंग के बाद भी वो बहुत देर तक रोती रही थीं...

The Sky Is Pink Actress Priyanka Chopra Cry lot After Emotional scenes Know why
टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियंका चोपड़ा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म द स्काई इज पिंक का टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर रखा गया था।
  • प्रीमियर के दौरान प्रियंका काफी इमोशनल हो गई थीं।
  • प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा जल्द फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं। फिल्म का एक प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में किया जा चुका है। अब बस फैन्स को इंतजार है तो प्रियंका की इस फिल्म के रिलीज होने का। इसी बीच हाल ही में द स्काई इज पिंक की डायरेक्टर सोनाली बोस ने प्रियंका से जुड़ा एक खुलासा किया है। सोनाली ने बताया कि फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत इमोशनल हो गई थीं। 
सोनाली बोस ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज के एक इमोशनल सीन की शूटिंग कर रही थीं तभी वो फूट-फूट कर रोने लगीं। सोनाली के मुताबिक प्रियंका इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई थीं कि शूट के बाद उनके आंसू ही नहीं थम रहे थे। प्रियंका बार-बार बस यही कहे जा रही थीं कि मुझे माफ कर दो.. मुझे माफ कर दो..।
बकॉल सोनाली बोस, 'प्रियंका यही कहे जा रही थीं मुझे माफ कर दो। अब मुझे समझ आया कि एक बच्चे को खोने का दुख क्या होता है। मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है और मैंने प्रियंका को थामा हुआ था।' आपको बताते चलें कि प्रियंका रोते हुए जिस इश्लू का नाम ले रही थीं वो सोनाली बोस का बेटा ईशान था। जिसकी 16 साल की उम्र में मौत हो गई थी। बात साल 2013 की है जब ईशान को इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लगा और उसकी डेथ हो गई थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@priyankachopra) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@priyankachopra) on


प्रीमियर में भी रो पड़ी थीं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में रखे गए द स्काई इज पिंक के पहले प्रीमियर में भी काफी इमोशनल हो गई थीं। यहां तक कि आखिर में उनके आंसू भी आ गए थे। प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों ने फिल्म की खूब तारीफ की थी ऐसे में जब डायरेक्टर सोनाली बोस ने प्रियंका को गले लगाकर बधाई दी तो वो इमोशनल हो गईं। जैसे ही सोनाली ने प्रियंका को गले लगाया वो काफी देर तक एक-दूसरे को हग करती रहीं। बाद में जब सोनाली अलग हुईं तो प्रियंका चोपड़ा अपने आंसू पोंछती नजर आई थीं। 

 

 


द स्काई इज पिंक फ‍िल्‍म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। फरहान और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पेरेंट्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। प्रियंका की ये फिल्म इंडिया सहित 25 देशों में रिलीज होगी। भारत में ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...