कोरोना वायरस की जंग में मदद के लिए आगे आईं प्रियंका चोपड़ा और सारा अली खान, सोशल मीडिया पर की घोषणा

बॉलीवुड
Updated Mar 31, 2020 | 12:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priyanka Chopra and Sara Ali khan donate money: कोरोना वायरस की जंग में प्रियंका चोपड़ा और सारा अली खान भी आर्थिक मदद के लिए आगे आईं हैं। इनसे पहले अक्षय, कटरीना, कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी दान कर चुके हैं।

Priyanka Chopra and Sara Ali khan donate money to fight against coronavirus
Priyanka Chopra and Sara Ali khan donate money  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ मिलकर 10 संस्थाओं में किया दान
  • सारा अली खान ने पीएम-केयर्स फंड और सीएम राहत कोष में दिया दान
  • सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने दी जानकारी

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचा दिया है। इटली और अमेरिका में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस से मौतें हो चुकी हैं। भारत भी इसकी चपेट में है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के हजारों केस आ चुके हैं और कुछ जानें भी जा चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति को गंभीर बताते हुए देशभर में लॉकडाउन की घोषणा की। ताकि संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी के साइकिल को तोड़ा जा सके। इस दौरान कई लोग कोरोना वायरस और लॉकडाउन से प्रभावित हुए हैं। जिनके लिए पीएम मोदी ने पीएम-केयर्स फंड शुरू किया है। जिसमें जरूरतमंदों के लिए दान किया जा सकता है।

अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मदद के लिए आगे आ चुके हैं।  ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ मिलकर 10 संस्थाओं में दान किया है। जिसमें पीएम-केयर्स फंड के अलावा यूनिसेफ, गुंज, फीडिंग अमेरिका, नो किड हंगरी, गिव इंडिया जैसी संस्थाएं शामिल हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। 

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि दुनिया भर में बहुत से लोगों को हमारे समर्थन की जरूरत पहले से कहीं ज्यादा है। निक और मेरे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम ऐसे संगठनों को दान करें, जो कम आय वाले और बेघर परिवारों, डॉक्टरों और फर्स्ट रेस्पॉन्डर्स की मदद कर रहे हों, बच्चों को खाना खिला रहे हों और निश्चित रूप से संगीत और मनोरंजन इंडस्ट्री का सपोर्ट कर रहे हों। उन्हें आपके समर्थन की भी आवश्यकता है और हम आपको दान करने के लिए प्रेरित करेंगे। कोई राशि छोटी नहीं है, भले ही वह 1 डॉलर ही क्यों न हो। हम सभी मिलकर कुछ अलग कर सकते हैं।

सिर्फ प्रियंका ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी मदद की घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी। सारा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को दान करने की शपथ लेती हूं। मैं सभी लोगों से हमारे देश के लोगों की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं। हर योगदान गिना जाएगा। इस महामारी के खिलाफ एकजुटता ही हमारी एकमात्र उम्मीद है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@saraalikhan95) on

बता दें कि प्रियंका और सारा से पहले अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे कई सितारे कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में आगे आए हैं। सब अपना-अपना योगदान दे रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर