लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ गोविंद, तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

बॉलीवुड
Updated Aug 18, 2019 | 16:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

भारत के राष्ट्रपति राम नाद कोविंद हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर से मिलने उनके घर पहुंचे। इस दौरान राष्ट्रपति न सिर्फ लता मंगेशकर से बात की बल्कि उनके स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दी।

President ram nath kovind meets Lata Mangeshkar
President ram nath kovind meets Lata Mangeshkar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद हाल ही में लता मंगेशकर से मिलने उनके घर पहुंचे थे।
  • हाल ही में लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया राष्ट्रपति के साथ खास तस्वीरें शेयर की है।

मशहूर सिंगर और भारत रत्न अवॉर्ड से सम्मानित लता मंगेशकर से हाल ही में भारत के राष्ट्रपति रामनाद कोविंद ने मुलाकात की। राष्ट्रपति कोविंद लता मंगेशकर से मिलने उनके घर मुंबई पहुंचे हुए थे। रामनाथ कोविंद अपनी पत्नी और बेटी के साथ लता मंगेशकर से मिलने पहुंचे थे। राष्ट्रपति से मुलाकात की तस्वीरें लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद राजभवन में बंकर संग्रहालय का उद्घाटन समारोह के लिए मुंबई में ही थे।

 मशहूर सिंगर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'नमस्कार.आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी,उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया'।

इसके अलावा राष्ट्रपति कोविंद ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि लता मंगेशकर जी से आज उनके निवास पर मिलकर प्रसन्नता हुई। उनके स्वस्थ जीवन के लिए मैंने उन्हें शुभकामनाएं दीं। 


उन्होंने आगे लिखा कि लता जी भारत का गौरव हैं। उनके मर्मस्पर्शी गीत हमारे जीवन में मधुरता घोलते रहे हैं। उनकी प्रेरणादायी सादगी और सौम्यता हम सबको प्रभावित करती रही है। बता दें कि 89 वर्षीय लता मंगेशकर के गानों को आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lata Mangeshkar (@latamangeshkar) on

लता मंगेशकर भारत में सबसे फेमस और सबसे प्रतिष्ठित पार्श्व गायकों में से एक हैं। उन्होंने  हिंदी सिनेमा के लिए हजारों गाने गाए हैं। यही नहीं उन्हें साल 1989 में भारत सरकार द्वारा दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।  साल 2001 में राष्ट्र में उनके योगदान के लिए उन्हें भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर