Sonu Sood की मदद से मुंबई से दरभंगा पहुंची थी गर्भवती मह‍िला, बेटे को द‍िया एक्‍टर का नाम

Sonu Sood work in Lockdown: लॉकडाउन में सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की व्‍यवस्‍था की है। ऐसे में एक गर्भवती ने मह‍िला ने बेटे को जन्‍म देने के बाद उसका नाम ही सोनू सूद रख द‍िया।

pregnant migrant worker reached home with the help of sonu sood gives son actor name
Sonu Sood  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को घर भिजवाया है
  • उनके काम की सब तरफ तारीफ हो रही है
  • अब एक मह‍िला ने बेटे को जन्‍म देने के बाद उसका नाम सोनू सूद रखा है

कोरोना के प्रकोप के बीच लॉकडाउन जारी है। ऐसे में इस कठ‍िन समय में एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के ल‍िए अपना हाथ बढ़ाया। प‍िछले करीब दो हफ्तों से वह मुंबई में काम के लिए आए प्रवासी मजदूरों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचाने के काम में जुटे हैं। बीते द‍िनों ज‍िन लोगों को उन्‍होंने घर पहुंचाया, उनमें एक प्रेग्‍नेंट मह‍िला था जिसको अब बेटा हुआ है। खास बात ये है क‍ि सोनू को शुक्र‍िया बोलने के लिए मह‍िला ने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है। 

सोनू सूद ने बॉम्बेटाइम्स को एक बातचीत में इस मजेदार क‍िस्‍से का ज‍िक्र क‍िया है। सोनू ने बताया क‍ि दरभंगा भेजे एक ग्रुप में शाम‍िल गर्भवती मह‍िला को बेटा हुआ है और उसका नाम सोनू सूद रखा गया है। सोनू ने उनसे मजाक में पूछा क‍ि बेटे का नाम सोनू श्रीवास्तव होना चाह‍िए। इस पर उन लोगों ने बताया क‍ि नहीं बेटे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा गया है। बेशक उनके इस शु‍क्र‍िया पर सोनू अभ‍िभूत हैं। 

रोज आ रहे हैं हजारों मेसेज 

सोनू ने अपनी बातचीत में बताया है क‍ि इस ज‍िम्‍मेदारी को लेने के बाद उनके पास रोजाना हजारों मेसेज और कॉल आ रहे हैं। यहां तक सुबह 4 बजे तक जागकर वह इनके जवाब देते रहते हैं। 

गवर्नर ने भी की तारीफ 

सोनू के इस काम की महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशयारी ने भी तारीफ की है। उनके ऑफ‍िस की ओर से सोशल मीड‍िया पर बताया गया क‍ि गवर्नर ने सोनू सूद को फोन क‍िया था और प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के प्रयासों की तारीफ की है। 

अगली खबर