नए अंदाज में हो रही है प्राची देसाई की वापसी, OTT पर आ रही इस फ‍िल्‍म में न‍िभा रही हैं इंस्पेक्टर का क‍िरदार

प्राची देसाई ने टीवी शो कसम से के साथ अपने कर‍ियर की शुरुआत की थी। काफी समय से पर्दे से दूर प्राची का कमबैक थ्र‍िलर मूवी साइलेंस - कैन यू ह‍ियर इट के साथ हो रहा है।

Prachi desai come back in silence can you hear it
Prachi desai  

प्राची देसाई वापस सिनेमा की ओर रुख किया वो भी एक शानदार तरीके से। मनोज वाजपेयी और अर्जुन माथुर के साथ अभिनय करने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्राची 'साइलेंस कैन यू हियर इट' में अपने डिजिटल डेब्यू के साथ स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस बार, हम पहली बार उनको पुलिस वाले के किरदार में देखेंगे। क्राइम ड्रामा सिर-खरोंचने वाली यह फिल्म एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने का पता लगाती है, जिसकी लाश उसके लापता होने के एक दिन बाद, ट्रेकर्स के एक समूह द्वारा पायी जाती है। प्राची ने फिल्म में इंस्पेक्टर संजना का किरदार निभाया है जो सामंतवादी, मजबूत इरादों वाली और जोखिम लेने वाली है।
 
अपने रोल के बारे में बात करते हुए प्राची ने बताया क‍ि जहां एक हत्या है, वहां एक जांच अधिकारी है और मैं इस शानदार मर्डर रहस्य फिल्म में निभा रही हूं। इंस्पेक्टर संजना एक ऐसा किरदार है जो आसानी से पीछे नहीं हटती है - वह मजबूत है, वह सामंतवादी है और वह निष्ठा की भावना से काम करती है। वह युवा है, वह बहुत ही पेशेवर है, जो मनोज बाजपेयी के किरदार एसीपी अविनाश वर्मा से प्रभवित है, क्यूंकि वे केस के प्रति निडरता और निष्ठा से काम करते है और एक दिन उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखती है। दर्शकों ने मुझे पहले कभी इस तरह की भूमिका करते नहीं देखा है और मैं फिल्म में इसकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर