प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो का धमाका, रिलीज से पहले ही कमाए 320 करोड़ रुपए

बॉलीवुड
Updated Aug 17, 2019 | 17:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है। खबर है कि बड़े बजट की इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Prabhas, Shraddha Kapoor in Saaho
Prabhas, Shraddha Kapoor in Saaho  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों रुपए
  • साहो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है
  • इसमें प्रभास और श्रद्धा जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखेंगे

बाहुबली एक्टर प्रभास फिल्म साहो से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। प्रभास की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी दमदार लग रहा था। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ा दी है। बड़े बजट की इस फिल्म से सबको काफी उम्मीदें हैं।

खास बात ये है कि प्रभास और श्रद्धा की साहो ने अभी से ही बहुत बड़ी रकम कमा ली है। एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने अपने थिएटरीकल रिलीज से पहले 320 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक साहो के सैटेलाइट राइट्स को 320 करोड़ में बेचा गया है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

बता दें कि कुछ दिन पहले रिलीज हुए ट्रेलर में प्रभास धुंआधार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे थे। सिर्फ प्रभास ही नहीं, श्रद्धा भी एक्शन सींस करती दिख रही थीं। ट्रेलर में दोनों के बीच रोमांटिक सींस भी दिखाए गए। प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है। पहले साहो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। दरअसल बॉलीवुड में 15 अगस्त पर मिशन मंगल और बाटला हाउस की रिलीज और साउथ सिनेमा में दो बड़ी फिल्मों की रिलीज के चलते साहो की रिलीज डेट बदल दी गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@actorprabhas) on

अब प्रभास की साहो 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। इस दिन पहले राजकुमार राव की मेड इन चाइना और सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे आने वाली थी, लेकिन साहो से टक्कर टालने के लिए उनकी रिलीज डेट भी आगे कर दी गई। साहो में प्रभास-श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर