पति को लेकर फिर बदला Poonam Pandey का मूड- 'वह रोते हुए सॉरी बोल रहा है'

हनीमून के दौरान पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था लेकिन अब अभिनेत्री ने इस मामले को वापस ले लिया है। शादी के 12 दिन बाद ही दोनों के रिश्ते में तल्खी देखने को मिली थी।

Poonam Pandey withdraws case against her husband
पूनम पांडे वापस लिया पति के खिलाफ मामला  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मारपीट मामले में पूनम पांडे ने वापस लिया पति के खिलाफ केस
  • शादी के 12 दिन बाद हनीमून के दौरान पति को भिजवा दिया था जेल
  • शादी तोड़ना चाहती थी एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'वह रोते हुए सॉरी कह रहा है'

मुंबई: 10 सितंबर को अभिनेत्री पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ अपनी शादी की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कुछ ही समय में शादी की तस्वीरें वायरल हो गई थीं। इसके बाद दोनों को हनीमून के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। सभी ने सोचा कि शादी के बाद पूनम की जिंदगी में सब कुछ अच्छा होगा और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही होंगी कि इसी बीच अभिनेत्री ने सबको चौंका दिया।

रोते हुए सॉरी कह रहा पति:

पूनम पांडे ने पति सैम के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उस पर शोषण और बुरी तरह मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद उन्होंने सैम के साथ अपने लंबे रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि वह उन्हें किस तरह परेशान करता है। लेकिन अब, अभिनेत्री ने यह कहते हुए केस वापस ले लिया है कि उसका पति 'रो रहा है' और 'सॉरी' कह रहा है।

'पता नहीं कितने दिन अस्पताल में थी...'

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए, पूनम ने खुलासा किया कि उन्हें दो दिन पहले अस्पताल से छुट्टी मिली थी। केस करने के पीछे की घटना को याद करते हुए पूनम ने खुलासा किया कि उसे बहुत बुरी तरह से पीटा गया था और उन्हें इस बात तक का होश और जानकारी नहीं है कि वह कितने दिनों से अस्पताल में थीं।

पूनम और सैम अभी भी गोवा में हैं और अभिनेत्री के रूप में एक साथ रह रहे हैं। पूनम ने खुलासा किया कि उन्होंने खुद पुलिस से संपर्क नहीं किया बल्कि होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

इतना मारा कि हो गया था ब्रेन हेमरेज:

जब पूनम से शिकायत के बारे में पूछा गया, तो उसने स्पॉटबॉय से कहा, 'मुझे उस शिकायत को वापस लेना होगा। क्योंकि वह मेरे सामने रो रहा है और मुझे वास्तव में पता नहीं है कि मुझे क्या करना है? हर बार वह सिर्फ मुझे मारता है और बाद में सॉरी कहना शुरू कर देता है। इस बार भी उसने ऐसा ही किया और वादा किया कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगा और मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेगा। लेकिन वो ऐसा हमेशा करता है। उसने मेरे साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की कि मुझे ब्रेन हेमरेज हो गया था।'

पूनम ने कहा कि सैम ने शादी की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दी थीं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया है क्योंकि वह अभी भी सब कुछ ठीक होने की उम्मीद कर रही हैं। पूनम ने इन दावों का खंडन किया कि वह पैसे के लिए सैम के साथ हैं और कहा कि वास्तव में वह खुद अपने वीडियो से पैसा कमाती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर