Pooja Hegde से मिलने को पांच दिन तक फुटपाथ पर सोया फैन, एक्ट्रेस ने की मुलाकात, शेयर किया वीडियो

आशुतोष गोवारिकर की फ‍िल्‍म 'मोहनजो दाड़ो' से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की एक झलक पाने के ल‍िए एक फैन पांच द‍िन तक फुटपाथ पर सोया।

Pooja hegde
Pooja hegde 

सितारों को लेकर फैंस में किस कदर दीवानगी होती है, हाल ही में उसकी बानगी देखने को मिली। बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर आशुतोष गोवारिकर की फ‍िल्‍म 'मोहनजो दाड़ो' से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ। पूजा की एक झलक पाने के ल‍िए एक फैन पांच द‍िन तक फुटपाथ पर सोया। 

पूजा को जब ये बात पता चली तो उन्‍होंने अपने फैन से मुलाकात की। उनके इस फ‍ैन का नाम है भास्‍कर राव।  पूजा ने इस मुलाकात का एक वीडियो भी अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और उन्‍होंने एक नोट लिखा है। पूजा ने लिखा कि भास्‍कर राव मुझसे मिलने के ल‍िए मुंबई आए और पांच दिन तक इंतजार करते रहे, उसके लिए शुक्रिया। मुझे काफी खुशी हो रही है लेकिन मैं दुखी भी हूं कि उन्‍हें मेरी वजह से परेशानी हुई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

पूजा हेगड़े ने फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूजा को ये रोल आशुतोष गोवारिकर की पत्नी सुनीता की वजह से मिला था। दरअसल सुनीता ने पूजा को एक विज्ञापन में देखा था। उन्होंने इसके बाद पूजा से कॉन्टेक्ट किया और उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया। पूजा इसमें सफल रहीं और फिल्म उन्हें मिल गई।

पूजा ने जब 'मोहनजो दाड़ो' की उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी। 'मोहनजो दाड़ो' में पूजा अपने से 17 साल बड़े एक्टर ऋतिक रोशन से रोमांस करती नजर आई थीं। इस वजह से फिल्म काफी चर्चा में रही थी।

मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी और पली-बढ़ी पूजा हेगड़े ने साल 2010 में मिस यूनिवर्स पेजेंट में हिस्सा लिया था, जिसमें वे सेकंड रनरअप रही थीं। पूजा हेगड़े ने तमिल फिल्म 'Mugamoodi' से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली। पूजा ने दो तेलुगु फिल्म 'Oka Laila Kosam' और 'Mukunda' में भी काम किया।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर