पुलिस ने दर्ज किया डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान, डायरेक्ट की थी सुशांत की आखिरी फिल्म

Police Statement in Sushant suicide case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में डायरेक्टर शेखर कपूर और मुकेश छाबड़ा ने पुलिस में एक्टर के सुसाइड मामले में बयान दर्ज कराया है।

Shekhar Kapoor and Mukesh Chhabra on sushant's suicide
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मुकेश छाबड़ा और शेखर कपूर के बयान दर्ज  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह के मामले में दर्ज किए जा रहे कई लोगों के बयान
  • मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट पर अभिनेता ने फांसी लगाकर दे दी थी जान
  • 'दिल बेचारा' थी एक्टर की आखिरी फिल्म, डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ किया था काम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत की जांच में, मुंबई पुलिस अभिनेता के कुछ परिचितों के बयान दर्ज कर रही है। ताजा अपडेट में, पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और फिल्म निर्देशक शेखर कपूर के बयान दर्ज किए हैं और इसकी पुष्टि भी की गई है।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने एएनआई को दिए एक बयान में कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक आकस्मिक मौत को लेकर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज किया गया है। छाबड़ा ने बताया कि उनके एक्टर के साथ अच्छे संबंध थे और वह एक अच्छे स्वभाव वाले एक्टर थे।'

अभिनेता के सबसे करीबी दोस्तों में से एक होने के अलावा, छाबड़ा फिल्म 'दिल बेचारा’ के निर्देशक भी हैं, जो हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ की रीमेक है। इस फिल्म में सुशांत आखिरी बार ऑन-स्क्रीन नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज की तैयारी 20 मई को की जा रही थी, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका।

गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर जांच:
इंडस्ट्री में दबाव की खबरों के बाद, पुलिस ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के आदेश पर आत्महत्या की पूरी जांच शुरू की थी। यह बताया गया कि सोमवार बांद्रा पुलिस ने 9 लोगों के बयान दर्ज किए थे, जिसमें उनके घर के लोग भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को अपना बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में देखा गया था।

'पानी फिल्म बंद होने के बाद रोए थे सुशांत'
इन लोगों के अलावा शेखर कपूर भी पुलिस में बयान दर्ज कराने वाले हैं। शेखर कपूर ने अभिनेता सुशांत के बारे में रहस्य से पर्दा उठाते हुए कहा था कि वह ये बात जानते हैं कि सुशांत सिंह को किन लोगों ने नीचा दिखाया। यशराज की फिल्म 'पानी' शेखर के निर्देशन में सुशांत काम कर रहे थे लेकिन फिल्म को बीच में ही बंद कर दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

मनोज वाजपेयी के साथ लाइव के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म बंद होने के बाद सुशांत बहुत रोए थे। इस फिल्म के लिए वो बहुत मेहनत कर रहे थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर