26 साल की इस सिंगर ने फांसी लगाकर दी जान, मौत से पहले मैसेज रिकॉर्ड कर बोलीं- मेरे पति को मत छोड़ना

Sushmitha Raje Commits Suicide: प्लेबैक सिंगर सुष्मिता राजे ने अपने पेरेंट्स के घर में फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था।

Sushmitha Raje with her husband
Sushmitha Raje with her husband 

मुख्य बातें

  • 26 साल की प्लेबैक सिंगर सुष्मिता राजे ने अपने पेरेंट्स के घर में फांसी लगाकर जान दे दी
  • बताया जा रहा है कि सुष्मिता को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था
  • सुष्मिता ने मरने से पहले अपनी मां को मैसेज भेजा जिसमें उन्होंने अपनी पति को नहीं छोड़ने की बात कही है

बीते दिनों टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया था जिसने हर किसी को हिला कर रख दिया था। टीवी जगत उनकी मौत के गम से बाहर भी नहीं आया था कि एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने खुदकुशी कर ली। कुशल और सेजल के बाद 26 साल की कन्नड़ प्लेबैक सिंगर सुष्मिता राजे ने अपने पेरेंट्स के घर में सुसाइड कर लिया।

जानकारी के मुताबिक सुष्मिता ने बेंगलुरु स्थित अपने पेरेंट्स के घर पर सीलिंग फैन से लटककर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि सुष्मिता को दहेज के लिए प्रताडित किया जा रहा था जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक सुष्मिता  ने सुसाइड से पहले अपनी मां को एक मैसेज भेजा था।

सुष्मिता ने अपनी मां को भेजे मैसेज में कहा, 'उसे (सुष्मिता के पति) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ करना। मैने उससे मुझे टॉर्चर ना करने की विनती की, लेकिन उसने कभी परवाह नहीं की। मुझे मेरे कर्मों की सजा मिली।' बता दें कि सुष्मिता ने करीब एक साल पहले एक प्राइवेट सेरेमनी में शरथ कुमार से शादी की थी।

सुष्मिता रविवार रात को अपनी मां के घर आईं थीं और घर आकर उन्होंने डिनर किया व अपनी मां व छोटे भाई सचिन से बात की। इसके बाद वो सोने चली गईं और रात करीब 1 बजे उन्होंने अपनी मां और भाई को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजा और बताया कि उनके पति और रिश्तेदारों की वजह से वो बुरे समय से गुजर रही हैं और सुसाइड करने जा रही हैं। सुष्मिता के भाई ने सबहु 5:30 बजे यह मैसेज देखा और उनके कमरे में भागे, जहां सिंगर दुपट्टे से लटकी हुई मिलीं।

सुष्मिता की मां मीनाक्षी ने उनके पति और ससुराल वालों के खिलाफ मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न (मेंटल और फिजिकल हैरासमेंट) का केस दर्ज करवा दिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर