[Photos] डब्बू रत्नानी ने शेयर की 2021 की पहली फोटो, इस बार टॉपलेस हुईं परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Dabboo Ratnani Photoshoot: डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए कई सेलेब्स टॉपलेस फोटोशूट करवा चुके हैं। इसमें अब परिणीति चोपड़ा भी शामिल हो गई हैं।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra 

मुख्य बातें

  • डब्बू रत्नानी का कैलेंडर हर साल सुर्खियों बटोरता है।
  • साल 2021 की कैलेंडर की कुछ फोटोज सामने आई है।
  • फोटो में परिणीति चोपड़ा टॉपलेस नजर आ रही हैं।

मुंबई. फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर का सबको इंतजार रहता है। सनी लियोनी, कृति सेनन से कियारा आडवाणी तक डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवा चुके हैं। अब इस लिस्ट में ताजा नाम है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का। 

डब्बू रत्नानी ने इंस्टाग्राम पेज पर परिणीति चोपड़ा की टॉपलेस फोटो शेयर की है। इसमें परी एक रेड़ी में लेटी हैं। इस दौरान वह टॉपलेस हैं। फोटो में परिणीति चोपड़ा के कंधे और पैर ही नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना हाल ही में रिलीज हुई है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल नहीं दिखा पाई है। पहले दिन फिल्म ने महज 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। 

वजन के कारण उड़ता था मजाक
परिणीति ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि बढ़े हुए वजन के कारण करियर की शुरुआत में उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इस पर उन्होंने कहा बॉडी शैमिंग धरती की सबसे हास्यास्पद चीज है।  

परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'हर इंसान को फिट होने की कोशिश करनी चाहिए। उन्हें पतले होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। आप अपने बॉडी टाइप में फिट हो सकते हैं। यह तो वैसा है कि किसी को उसकी काली आंखों के लिए कहना कि तुम्हारी आंखें काली हैं?'

कियारा आडवाणी ने कराया था फोटोशूट 
साल 2020 के कैलेंडर में कियारा आडवाणी ने टॉपलेस फोटोशूट करावाया था। इससमें कियारा टॉपलेस होकर एक पत्ते के पीछे खड़ी थीं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कियारा ट्रोल भी हुईं थीं। 

कियारा की यह फोटो डब्बू की वाइफ मनीषा रतनानी ने खींची थी। साल 2019 के कैलेंडर फोटोशूट में सनी लियोनी ने टॉपलेस फोटो शेयर की थी। इसके अलावा भूमि पेडनेकर और श्रद्धा कपूर भी टॉपलेस फोटोशूट करवा  चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर