Vidya Balan Photoshoot: विद्या बालन का 'न्‍यूड फोटो' हुआ वायरल, दिग्‍गज फोटोग्राफर ने खींची है ये तस्‍वीर

Vidya Balan Photoshoot Viral: जानी मानी अदाकारा व‍िद्या बालन का न्‍यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस फोटो ने इंटरनेट पर मानो आग लगा दी है।

Vidya balan
Vidya balan 

मुख्य बातें

  • मशहूर फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने शेयर किया व‍िद्या का बेहद हॉट फोटो
  • फोटो में व‍िद्या बालन ने द‍िखाया हॉटनेस का जलवा
  • चंद मिनटों में फोटो को मिले हजारों लाइक्‍स

Vidya Balan Photoshoot Viral: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते तमाम सितारे अपने घरों में कैद हैं। इस बीच जानी मानी अदाकारा व‍िद्या बालन का न्‍यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह फोटो इतना हॉट और बोल्‍ड है कि इंटरनेट पर मानो इसने आ लगा दी है। इस ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर में व‍िद्या बालन बेड पर लेटी हैं औ हुस्‍न का जादू फैंस पर चला रही हैं। 

बता दें कि फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर पर पहली बार विद्या बालन 2011 में नजर आई थीं। तब विद्या ने टॉपलेस फोटोशूट कराया था और 2015 में तो उन्‍होंने न्‍यूड होकर हद पार कर दी। व‍िद्या 2012, 2013, 2014, 2015, 2016, 2017, 2018, 2019 और 2020 में डब्‍बू के कैलेंडर का हिस्‍सा बन चुकी हैं। हर बार विद्या ने हॉटनेस का नया उदाहरण पेश किया।

हालांकि अब जो तस्‍वीर डब्‍बू रतनानी ने अपने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है, वह बिल्‍कुल अनदेखी है। फैंस ने पहले कभी यह तस्‍वीर नहीं देखी है। लगता है डब्‍बू ने इस शानदार तस्‍वीर को इसी मौके के ल‍िए छुपाकर रखा था, जब उन्‍हें 25 साल पूरे हो रहे हैं। 

बता दें कि डब्‍बू रतनानी को कैमरा थामे 25 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर वह तमाम सेलिब्र‍िटीज की अद्भुत तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं। इससे पहले वह अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, शाहरुख खान, रिया सेन, अमिताभ बचचन की तस्‍वीरें शेयर कर चुके हैं। 

बोल्‍ड इमेज के ल‍िए मशहूर हैं विद्या बालन 

बता दें कि 41 साल की विद्या बालन काफी बोल्‍ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। अपनी फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने एक से एक प्रभावशाली किरदार किए हैं। उन्‍हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 2014 में उन्‍हें भारत सरकार ने पद्मश्री पुरस्‍कार से सम्मानित किया था। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर