मजदूरों के मददगार सोनू सूद के मुरीद हुए लोग, कोई बना रहा पेटिंग तो किसी ने लिखी ऐसी कविता

Social Media Praise Sonu Sood: जरूरतमदों के लिए मददगार बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद लगातार चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Sonu Sood in Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा शो में नजर आ सकते हैं सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में मजदूरों के खाने और घर जाने की व्यवस्था करने को लेकर चर्चा में आए सोनू सूद
  • लोग कर रहे तारीफ- 'जो सरकारें भी ठीक से नहीं कर पा रहीं, वो एक्टर ने कर दिखाया'
  • ट्विटर पर पेंटिंग और कविताएं शेयर करके अभिनेता को कर रहे सैल्यूट

मुंबई: फिल्म अभिनेता सोनू सूद कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कलाकारों में से एक हैं। मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद करने को लेकर उनकी जमकर सराहना हो रही है और लोग लगातार एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। सोनू ने लोगों की परेशानी पता चलने पर कभी कामगारों के लिए खाने की। साथ ही प्रवासी कामगारों को उनके गृहनगर वापस भेजने को लेकर उन्होंने बसों और फ्लाइट्स की व्यवस्था भी की थी।

इस बीच एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद की पेटिंग बनाकर उन्हें असल जिंदगी में हीरो बताया है, जबकि एक अन्य ट्विटर यूजर ने उनके लिए शानदार कविता लिखी है। नीचे दिए ट्वीट्स में आप ये पेटिंग और कविता देख सकते हैं।

कविता में यह सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि कैसे जो काम सरकारों का था उसे सोनू सूद अपने स्तर पर शानदार ढंग से अंजाम दे रहे हैं।

प्रवासी श्रमिकों के बारे में बात करते हुए, सोनू ने कहा था कि वह उन्हें मुस्कुराते हुए देखना पसंद करते हैं, और इसी वजह से वह प्रवासी श्रमिकों की मदद करने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित हुए।

जल्द कपिल शर्मा शो में आ सकते हैं नजर:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को लेकर खबरें आ रही है कि वे जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इस शो के पहले मेहमान होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महामारी के दौरान सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले लोगों में से एक रहे सोनू सूद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले मेहमान होंगे। यह खबर ऐसे समय में आई है जब कई फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग दोबारा शुरु होने खबरें सामने आई हैं।

कथित तौर पर, द कपिल शर्मा शो ’की शूटिंग 24 जून, 2020 से शुरू होगी। इस शो को मौजूदा कोरोना वायरस स्थिति के तहत काम करने के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए शूट किया जाएगा। सेट्स पर सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य कर दिया गया है।

अगली खबर