Ananya Pandey: ऐसा बॉयफ्रेंड चाहती हैं अनन्या पांडे, बोलीं-असल जिंदगी में नहीं चाहिए 'चिंटू त्यागी' जैसा पति

बॉलीवुड
Updated Dec 05, 2019 | 09:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pati Patni Aur Woh Actress: अनन्या पांडे की नई फिल्म पति पत्नी और वो कल रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर की।

Pati Patni Aur Woh Actress अनन्या पांडे
Pati Patni Aur Woh Actress अनन्या पांडे 

मुख्य बातें

  • अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की।
  • उन्होंने बताया कि वो असल जिंदगी में चिंटू त्यागी जैसा बॉयफ्रेंड नहीं चाहिए।
  • एक्ट्रेस की फिल्म पति पत्नी और वो कल यानी 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन एक्ट्रेस इस फिल्म पहले ही फिल्म पति पत्नी और वो को साइन कर चुकी थी। बता दें कि फिल्म पति पत्नी और वो कल यानी 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म के सभी स्टार कास्ट इसे जमकर प्रमोट कर रहे हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे ने अपनी लव लाइफ पर भी बात की। उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में किस तरह के रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं।

अनन्या पांडे ने हाल ही में स्वीकार किया कि स्कूल के दिनों में वो कई रिश्तों में थी। इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे प्यार में होना पसंद है। मैंने अपने रिश्तों में हिस्सा लेती हूं, यह काफी नॉर्मल है और इसके लिए किसी को मुझे जज नहीं करना चाहिए क्योंकि स्कूल में आपके कई कम दिनों के रिलेशनशिप होते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया है और कुछ साल में मैं काफी मैच्योर हुई हूं।

इसके अलावा जब उनसे डेटिंग को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस बचने की कोशिश करने लगीं। इस पर उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी पहले ही पब्लिक हो चुकी है। ऐसे में कुछ चीजें प्राइवेट रखना चाहती हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो पति पत्नी और वो में भले ही चिंटू त्यागी से अफेयर चला रहीं होती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो ऐसे बॉयफ्रेंड और पति से दूर रहना चाहेंगी। दूसरे लोगों के प्रति आकर्षित होना ठीक है लेकिन उस जगह पर नहीं जहां आपका साथी असहज महसूस करने लगे। इसलिए मैं रियर लाइफ में चिंटू त्यागी बॉयफ्रेंड और पति से दूर ही रहना चाहती हूं। मैं काफी लॉयल हूं और ऐसे में मैं भी उससे वही उम्मीद करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या मुंबई की एक लड़की की भूमका निभा रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने फिल्म में अपने किरदार को लेकर बताया था कि वो बम्बइया लैंग्वेज बोलती नजर आऊंगी। यह 'गली बॉय' में आलिया भट्ट की जैसी बोली होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर