Shah Rukh Khan Fees: इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर बने शाहरुख खान, पठान फिल्म के ल‍िए ले रहे भारी भरकम फीस

Shah Rukh Khan Fees for Pathan: इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर बन चुके हैं किंग खान। पठान फिल्म के लिए शाहरुख ले रहे हैं करीब 100 करोड़ रुपये।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan  

मुख्य बातें

  • पठान फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपए ले रहे हैं शाहरुख खान
  • इस फिल्म में दीपिका और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में आएंगे नजर

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से मशहूर किंग खान की फिल्में ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद की जाती है। इतना ही नहीं फिल्मों में किंग खान की एक्टिंग से ना केवल बॉलीवुड के लोग प्रभावित होते हैं बल्कि हॉलीवुड एक्टर एक्ट्रेस से लेकर फिल्मों के डायरेक्टर उनकी प्रशंसा किए बगैर नहीं रह सकते।

ऐसे में लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की वापसी ने उनके फैंस को बेताब कर रखा है। अपकमिंग फिल्म पठान में शाहरुख एक बार फिर भूचाल मचाने वाले, फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है। इस फिल्म की खबरें लगातार फैंस के सामने आती रहती हैं। लेकिन इस समय शाहरुख खान के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। वह एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें इस फिल्म के लिए शाहरुख करीब 100 करोड़ रूपए ले रहे हैं। हालांकि इस खबर की अभी पुष्टी नहीं की जा सकी है। इस फिल्म के लिए शाहरुख जो फीस ले रहे हैं इससे इतना तय हो गया है कि शाहरुख इंडस्ट्री के पहले और सबसे बड़े सुपरस्टार हैं जो इतनी फीस ले रहे हैं। बता दें इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

पठान फिल्म का चार्ज करीब 100 करोड़

हाल ही में उमैर सिंधु ने आधिकारिक तौर पर ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है कि शाहरुख खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले अभिनेता बन गए हैं, पठान फिल्म को लिए वह करीब 100 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं। यह पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस पर आधिकारिक तौर पर अभी कोई पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन इस पोस्ट से यह साफ जाहिर होता है कि शाहरुख ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, सलमान खान और अन्य कलाकारों को काफी पीछे छोड़ दिया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर