#BanTikTok: Paresh Rawal ने टिकटॉक के खिलाफ खोला मोर्चा, कर रहे बैन करने की मांग

Paresh Rawal Demand To Ban Tik Tok: टिकटॉक को बैन करने की मांग तेज हो गई है। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल की भी यही मांग है....

paresh rawal on Tiktok Star Faizal siddiqui Acid Attack Video Controversy demand to ban this App
परेश रावल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टिक टॉक बैन किए जाने को लेकर एकबार फिर से चर्चा तेज हो गई है।
  • बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने भी टिकटॉक बैन की मांग है। 

टिक टॉक बैन किए जाने को लेकर एकबार फिर से चर्चा तेज हो गई है। लगातार इसे बैन करने के लिए लोग डिमांड कर रहे हैं। ताजा मामला टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दिकी के एक वीडियो के बाद गर्माया है। अब फिर से टिकटॉक को बैन करने की मांग तेज हो गई है। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल की भी यही मांग है। 
परेश रावल ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर टिकटॉक बैन करने की मांग की है। उन्होंने लिखा, 'बैन टिकटॉक'। इस ट्वीट के बाद फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और परेश रावल का समर्थन कर रहे हैं। वैसे सिर्फ परेश रावल ही नहीं कई और बॉलीवुड सितारे भी टिकटॉक बैन की मांग कर रहे हैं। फेमस गायिका सोना मोहपात्रा ने भी टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दिकी के वीडियो पर ऐतराज जताया है और इस तरह के मामलों को तुरंत रोकने की रिक्वेस्ट की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ipareshrawal) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@siddiquifaizal) on


फैजल सिद्दकी ने मांगी माफी
टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दिकी ने जबरदस्त अलोचनाओं के बाद पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा, 'मैं किसी तरह के एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं देता हूं। यह सिर्फ अपनी कला को सामने रखने का तरीका है। मैंने वीडियो हटा लिया है क्योंकि विवाद को बढ़ावा देने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, उम्मीद है कि आप मेरा समर्थन करेंगे। मेरा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था और मैं इसके लिए मांफी मांगता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@siddiquifaizal) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ipareshrawal) on


ये है पूरा मामला
टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दिकी ने एक लड़की पर एसिड अटैक करने का वीडियो बनाया था। वीडियो में लड़के को किसी और के लिए लड़की छोड़कर चली जाती है। ऐसे में गुस्से में लड़का बदला लेते हुए उसपर एसिड अटैक कर देता है। इस टिकटॉक वीडियो के वायरल होने बाद से मामला काफी बढ़ गया। वीडियो को देखने बाद लोगों का कहना है कि इसमें एसिड अटैक करने वाले का महिमामंडन किया गया है। यहां तक कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इसपर आपत्ति जताई और इसके बाद इसे फैजल सिद्दिकी ने डिलीट कर दिया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर