Pankaj Tripathi: 2020 में र‍िलीज होंगी इस अभिनेता की 9 फ‍िल्‍में, खान तिकड़ी समेत अक्षय-अजय पर भी भारी

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 17:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आने वाले साल यानि 2020 में नेशनल अवॉर्ड जीते चुके एक अभिनेता का दबदबा रहने वाला है। इस अभिनेता की 9 फ‍िल्‍में अगले साल र‍िलीज हो रही हैं। इसने खान तिकड़ी समेत अक्षय-अजय, रणबीर-आयुष्‍मान सबको पीछे कर द‍िया है।

Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi 

आने वाले साल यानि 2020 सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। पूरे साल एक से बढ़कर एक फ‍िल्‍में र‍िलीज हो रही हैं। 2020 में शाहरुख खान की भी पर्दे पर नजर आएंगे, जबकि 2019 में उनके नाम एक भी हिंदी फ‍िल्‍म दर्ज नहीं हुई। अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, आयुष्‍मान खुराना, कार्तिक आर्यन, विक्‍की कौशल, राजकुमार राव की भी कई फ‍िल्‍में 2020 में आने वाली हैं। हालांकि अगले साल नेशनल अवॉर्ड जीते चुके एक अभिनेता का दबदबा रहने वाला है। इस अभिनेता की 9 फ‍िल्‍में अगले साल र‍िलीज हो रही हैं। इसने खान तिकड़ी समेत अक्षय-अजय, रणबीर-आयुष्‍मान सबको पीछे कर द‍िया है। 

आपको बता दें कि यह अभिनेता हैं पंकज त्रिपाठी। अपने किरदारों में दमदार एक्टिंग के बूते जान फूंक देने वाले बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को आज कौन नहीं पहचानता है? गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, फुकरे, न्‍यूटन, स्‍त्री, बरेली की बर्फी, लुकाछुपी जैसी अनगिनत फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने अपने अभिनय से अलग जगह बनाई है। 

पंकज त्रिपाठी के पास 2020 में रिलीज होने वाले 9 प्रोजेक्‍ट्स हैं। वह रणवीर सिंह की फ‍िल्‍म 83 में मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम में भी वह अहम रोल निभा रहे हैं। उधर, जान्‍हवी कपूर की फ‍िल्‍म यानि गुंजन सक्‍सेना की बायोपिक में भी वह नजर आने वाले हैं। 

राजकुमार राव के साथ फ‍िल्‍म न्‍यूटन और स्‍त्री में नजर आ चुके पंकज एक बार फ‍िर राजकुमार संग दिखेंगे फ‍िल्‍म रूही आफजा में। इसी के साथ अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी, कंगना रनौत की पंगा, अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा की संदीप और पिंकी फरार और अनुराग बसु की एक फ‍िल्‍म में भी पंकज त्रिपाठी को लिया गया है।  

अगली खबर