Salman Khan की राधे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोरोना वायरस का साया! नहीं बिखेर पाई कुछ खास जलवा!

First day Box Office earning of Radhe Your Most Wanted Bhai: राधे फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर वायरस का साया साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

Radhe your most wanted Bhai Box office collection first day
राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का पहला दिन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ‘राधे’ रिलीज होते ही Zee5 का सर्वर हुआ क्रैश।
  • कारोना वायरस के कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ा असर।
  • भारत से ज्यादा विदेशों में नजर आई फिल्म की धूम, ऑस्ट्रेलिया में की 60-70 k कमाई।

Radhey Box Office Early Estimates In Hindi: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत सहित विदेशों में भी रिलीज करके प्रशंसकों से अपना वादा पूरा किया है। साथ ही भारत में इसे थिएटर के साथ कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने साल 2019 में ईद के अवसर पर रिलीज ‘भारत’ की तुलना में कम कलेक्शन किया है। जिसका कारण कोरोना वायरस का भयावह प्रकोप माना जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया से फिल्म ने 60 से 70 हजार की कमाई की है, आंकड़े दिन के दौरान अपडेट होने की उम्मीद है। क्योंकि ये सलमान खान स्टारर फिल्म की शुरुआती कमाई है।

वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पिछले ईद पर रिलीज सलमान की फिल्म ‘भारत’ ने अपने शुरुआती दिनों में 1 लाख 10 हजार की कमाई की थी। लेकिन राधे ने अभी इस रिकॉर्ड्स को नहीं तोड़ा है, जिसका कारण कोरोना वायरस बताया जा रहा है।

रिलीज होते ही सर्वर हुआ क्रैस:
आपको बता दें साल 2019 में सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने 4 मिलियन डॉलर की कमाई की थी जबकि ‘भारत’ ने उसी वर्ष ईद पर 6.25 मिलियन डॉलर की कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स ध्वस्थ कर दिए थे। वहीं ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर राधे ने रिलीज होते ही सर्वर क्रैस कर दिया। एक साथ इतनी भारी संख्या में फैंस ने लॉगइन किया की सर्वर क्रैश हो गया।

40 से अधिक देशों में की गई है रिलीज:
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित राधे योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम भूमिका मे हैं। फिल्म में सलमान खान एक अंडर कॉप की भूमिका में हैं वहीं रणदीप रणदीप हुड्डा गोवा के ड्रग माफिया के किरदार में हैं। फिल्म ईद के अवसर पर भारत सहित 40 से अधिक देशों में रिलीज की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर