आर्टिकल 370 हटने से बौखलाई पाक सिंगर ने PM मोदी को दिखाया सांप-मगरमच्छ का डर, हुईं जबरदस्त ट्रोल

बॉलीवुड
Updated Sep 05, 2019 | 08:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आर्टिकल 370 हटने की बात को पाकिस्तान अब तक पचा नहीं पाया है। हाल ही में एक पाक सिंगर ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वे सांप, मगरमच्छ दिखाकर पीएम नरेंद्र मोदी को डराने की बात कर रही हैं।

Pakistani singer Rabi Pirzada
Pakistani singer Rabi Pirzada  |  तस्वीर साभार: Twitter

जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाए हुए कुछ वक्त हो गया है, लेकिन पाकिस्तान अब तक इससे बौखलाया हुआ है। पाक की झुंझलाहट न सिर्फ उनके नेताओं बल्कि वहां की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी साफ झलकती है। पाक एक्ट्रेसेज वीना मलिका और माहिरा खान के बाद एक पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा की बौखलाहट नजर आईं। लेकिन उनका वीडियो देखकर आपको गुस्से की बजाए हंसी आने लगेगी।

हाल ही में रबी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में वे बोल रही हैं, 'एक कश्मीरी लड़की अपने सांपों के साथ बिल्कुल रेडी है, इंडिया तुम्हारे लिए। ये सारे (नरेंद्र) मोदी के लिए हैं। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो न, ये देखो ये मैंने तुम्हारे लिए तैयारी की है। तो नरक में मरने के लिए तैयार हो जाओ। और ये सारे फ्रेंड्स हैं ना मेरे, वहां पर तुम्हारा फीस्ट (दावत) करेंगे।' इसके बाद रबी गाना गाने लगती हैं, जिसमें वे खुद को दर्द का मारा बताकर कश्मीर न छिनने की बात कह रही है।

ये वीडियो काफी फनी लग रहा है। रबी का ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि कपिल शर्मा को टक्कर दे रहे हैं ये पाकिस्तानी, वहीं दूसरे ने कहा कि इसको कश्मीर नहीं हमदर्द का रुहअफ्जा दे दो। ठंडी हो जाएंगी। वहीं एक ने जेठालाल का मीम शेयर किया, जिस पर लिखा था, 'ऐ पागल औरत।'

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने अगस्त में ही जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटा दिया था और इसमें से लद्दाख को अलग कर दिया था। अब जम्मू कश्मीर और लद्दाख दो अलग-अलग केंद्र शासित प्रदेश हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर