पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने की बड़ी गलती, एक्टर आमिर खान को बताया डबल मर्डर का आरोपी

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने पाकिस्तानी नेता आमिर खान की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को डबल मर्डर का आरोपी बताते हुए उनकी फोटो दिखा दी।

Aamir Khan
Aamir Khan  

मुख्य बातें

  • पाक न्यूज चैनल ने एक्टर आमिर खान को बताया हत्या का आरोपी
  • पाकिस्तानी नेता आमिर खान की जगह दिखाई बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर
  • इतनी बड़ी गलती के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ चैनल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इस समय चर्चा में हैं और वजह है पाकिस्तान। हाल ही में एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने आमिर खान की फोटो दिखाकर उन्हें हत्या का आरोपी बता दिया, जिससे उनके फैंस काफी नाराज हैं। 

दरअसल MQM नेता आमिर खान हत्या के आरोपी हैं जिन्हें 17 साल बाद रिहा किया गया, जिसके बाद चैनल ने पाकिस्तानी लीडर की जगह बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की तस्वीर दिखा दी। हालांकि अपनी गलती का अहसास होते ही चैनल ने इसे सुधार लिया लेकिन तब तक आमिर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी। 

चैनल की इतनी बड़ी गलती के चलते सोशल मीडिया पर वो लोगों के निशाने पर आ गया और उसे जमकर ट्रोल किया गया। जर्नलिस्ट नायला इनायत ने सोशल मीडिया पर आमिर की तस्वीर के साथ चलाई गई खबर की स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, 'हेडलाइन: 17 साल बाद MQM नेता आमिर खान हत्या के मामले में बरी। पता नहीं था कि एक्टर आमिर खान पिछले 17 साल से पाकिस्तान में थे।'

मालूम हो कि आमिर खान (पाक नेता) MQM के पूर्व जनरल सेक्रेटरी हैं। साल 2003 में उनका नाम डबल मर्डर केस में सामने आया। इसके बाद बुधवार को सिंध हाई कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया। पुलिस के मुताबिक, 23 फरवरी 2003 को उन्होंने अजीज और नईम नाम के दो लोगों की हत्या की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है जिसके चलते इसकी रिलीज डेट साल 2021 तक खिसक सकती है। फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान नजर आएंगी।

अगली खबर