Sonali Bendre Birthday: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, करना चाहता था किडनैप

Sonali Bendra Turns 45: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन है और इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं उस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बारे में जो सोनाली के दीवाने थे।

Sonali Bendre
Sonali Bendre 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन है और वो 45 साल की हो गईं हैं
  • सोनाली बेंद्रे अपने जमाने की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर सोनाली बेंद्रे के दीवाने थे और उन्हें किडनैप करना चाहते थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का आज जन्मदिन है और वो 45 साल की हो गईं हैं। सोनाली का जन्म 1 जनवरी 1975 को मुंबई के एक महाराष्ट्रियन परिवार में हुआ था। उन्होंने यहीं के कॉलेज से पढ़ाई की। सोनाली ने साल 1994 में फिल्म आग से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, उस समय वो केवल 19 साल की थीं। इसके बाद इसी साल वो फिल्म नाराज में भी नजर आईं। 

इसके बाद सोनाली ने रक्षक, इंग्लिश बाबू देसी मेम, दिलजले, भाई, तराजू, कहर, कीमत, हमसे बढ़कर कौन, मेजर साब, अंगारे, जख्म, डुप्लीकेट, हम साथ- साथ हैं और सरफरोश जैसी फिल्मों में नजर आईं। सोनाली अपने बेहतरीन काम के साथ- साथ अपनी खूबसूरती के चलते भी चर्चा में थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

सोनाली के इंकार पर कर लेते किडनैप

सोनाली की खूबसूरती के दीवाने ना केवल बल्कि पाकिस्तान में भी थे। जाने माने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर सोनाली बेंद्रे को पसंद करते थे। जानकारी के मुताबिक शोएब को सोनाली की फिल्म इंग्लिश बाबू देसी मेम देखने के बाद उनसे प्यार हो गया था। इसके बाद शोएब सोनाली की फोटो अपने वॉलेट में रखते ते और अपने कमरे में एक्ट्रेस की तस्वीरें लगाई हुईं थीं। एक बार शोएब ने यह तक कहा कि अगर वो सोनाली को प्रपोज करते और वो रिजेक्ट कर देतीं तो वो उन्हें किडनैप कर लेते।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar) on

 

सोनाली ने दिया था ये रिएक्शन

वहीं दूसरी तरफ सोनाली इस बारे में कुछ नहीं जानती थीं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं शोएब अख्तर नाम के किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर को नहीं जानता क्योंकि मैं क्रिकेट की नहीं हूं। यह मजेदार है कि जब भी भारत और पाकिस्तान का मैच होता है, मीडिया उसके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करती है। मैंने सुना है वह मेरे फैन हैं, इसके लिए मैं उनकी आभारी हूं।'

बता दें कि सोनाली को पिछले साल 4 जुलाई को सोनाली को अपनी कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क गईं और इलाज करवाकर दिसंबर में भारत लौटीं। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सोनाली के 2.5 मिलियन यानी करीब 25 लाख फॉलोअर्स हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर