8 महीने बाद जेल से बाहर आईं पैडमैन की प्रोड्यूसर, लगा था इतने करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड
Updated Sep 24, 2019 | 10:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रुस्तम, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन और परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाली KriArj एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा जेल से बाहर आ गई हैं। प्रेरणा पिछले आठ महीने से चीटिंग के केस में जेल में थीं।

Prernaa Arora
Prernaa Arora 

मुख्य बातें

  • फिल्म पैडमैन और रुस्तम जैसी फिल्में बनानी वाली प्रेरणा अरोड़ा जेल से बाहर आ गईं हैं, वो पिछले 8 महीने से जेल में थीं
  • प्रेरणा पर पिछले साल वाशू भागनानी ने 31 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे
  • प्रेरणा बेल पर बाहर आईं हैं, उनका कहना है कि वो फिर से फिल्में बनाएंगी
  • प्रेरणा ने कहा कि उन्होंने जेल में रहकर बहुत कुछ सीखा है और अब वो जिंदगी की अहमियत जानती हैं

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को बेल मिल गई है और करीब आठ महीने बाद जेल से बाहर आ गईं हैं। KriArj एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन हाउस चलाने वाली प्रेरणा ने रुस्तम, टॉयलेट एक प्रेम कथा, पैडमैन और परी जैसी फिल्में बनाईं हैं। पिछले साल प्रेरणा पर 31.6 करोड़ रुपये के फ्रॉड का आरोप लगा था।

मालूम हो कि प्रेरणा और उनके प्रोडक्शन हाउस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था। पुलिस के मुताबिक प्रेरणा और KriArj एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर्स प्रोतिमा अरोड़ा और प्रमोटर अर्जुन कपूर ने वाशू भागनानी से पैसे लिए थे लेकिन ये पैसे उन्हें लौटाए नहीं, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। खबरों के मुताबिक उन्होंने यह पैसे फिल्म पैडमैन और केदारनाथ में लगाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prernaa Arora (@iprernaarora) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prernaa Arora (@iprernaarora) on

'फिर शुरू करूंगी फिल्में बनाना'
 
प्रेरणा ने एक वेबसाइट से बात की और कहा, 'मुझे सच में नहीं पता कि मैं क्या कहूं। सबसे पहले मैं यह कहूंगी कि वाशू के खिलाफ मेरे दिल में कुछ भी नहीं है। मैंने जो की थी वो बड़ी गलती थी, बल्कि कुछ गलतियां की थीं। काश के मेरा मार्गदर्शन करने के लिए कोई होता तो चीजें इतनी खराब नहीं होतीं। लेकिन अब मैं वापस आ गई हूं और फिर से फिल्में प्रोड्यूस करना शुरू करूंगी। मुझे सेटल होने में कुछ समय लगेगा लेकिन मैं कहीं नहीं जा रहीं हूं।'

प्रेरणा ने आगे बात करते हुए कहा, 'जेल में बिताए समय ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। मैंने पैसे और समय की कीमत को समझा है। मैं बहुत तरीके से बदल गई हूं। मैं जल्द ही सही समय आने पर डिटेल में बात करूंगी।'  उन्होंने बताया कि वो 16 सितंबर को ही जेल से बाहर जा गईं थीं। उन्होंने कहा, 'घर आने के बाद मैं कई मंदिरों में गई। मैं भगवान में बहुत ज्यादा यकीन करने लगी हूं। मैंने जिन लोगों का दिल दुखाया था उनसे माफी मांगी, मैं कहना चाहूंगी कि मैं जिंदगी का असली मतलब और इसकी अहमियत समझ गई हूं। मैं अपने पेरेंट्स का शुक्रिया अदा करती हूं कि इस मुश्किल समय में वो मेरे साथ खड़े रहे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prernaa Arora (@iprernaarora) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prernaa Arora (@iprernaarora) on

जॉन अब्राहम ने भी लगाए थे ये आरोप

इसके साथ ही एक्टर जॉन अब्राहम की जेए एंटरटेनमेंट ने भी प्रेरणा की कंपनी के खिलाफ तीन क्रिमिनल चार्ज दर्ज करवाए थे जिसमें धोखाधड़ी, विश्वासघाट और मानहानि जैसे मामले शामिल थे। प्रेरणा की कंपनी जॉन की फिल्म परमाणु को को-प्रोड्यूस कर रही थी लेकिन बाद में उन्होंने (जॉन ने) यह कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया था। 

अगली खबर