Irrfan Khan Family: मिलिए पद्मश्री से सम्‍मानित इरफान खान के परिवार से, अपने पीछे छोड़ गए पत्‍नी और दो बेटे

Irrfan Khan Family: पीकू, हिंदी मीडियम और अंग्रेजी मीडियम जैसी फ‍िल्‍मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Irrfan Khan Family
Irrfan Khan Family 

Irrfan Khan Family: पीकू, हिंदी मीडिया और अंग्रेजी मीडियम जैसी फ‍िल्‍मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 29 अप्रैल की दोपहर लगभग पौने ग्‍यारह बजे उन्‍होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में आखिरी सांस ली। वह 53 साल के थे। दो साल पहले उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने बीमारी का खुलासा किया था और उसके इलाज के लिए वह विदेश गए थे। 

कुछ वक्‍त बाद इरफान ठीक होकर भारत लौटे थे और फ‍िल्‍मों की शूटिंग में लग गए थे। हाल ही में 13 मार्च को उनकी आखिरी फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म में वह करीना कपूर और राधिका मदान संग नजर आए थे। विदेश से वापस आकर भी इरफान के चेहरे पर एक थकान हमेशा नजर आती थी। लगता था कि बीमारी ने एक महान कलाकार को कुछ कमजोर द‍िया होगा, जो समय के साथ मजबूत हो जाएगा। लेकिन ऐसा किसी ने शायद ही सोचा होगा कि वह मजबूत होने की बजाय टूटकर बिखर जाएगा।

पद्मश्री से सम्‍मानित इरफान खान अपने पीछे पत्‍नी और दो बेटे छोड़ गए हैं। 23 फरवरी को 1995 को उन्‍होंने अपनी साथी सुतापा सिकदर से शादी की थी और उनके दो बेटे बाबिल और अयान हैं। इरफान खान का परिवार मूल रूप से राजस्‍थान के टोंक से ताल्‍लुक रखता है। उनके माता पिता दोनों ही टोंक के रहने वाले थे। इरफान खान का बचपन भी वहीं बीता है। इरफान खान कुछ वक्‍त पहले ही ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से उबरे।

इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1967 को जयपुर, राजस्थान मे हुआ था । इनके पिता का नाम साहबज़ादे यासीन अली खान (Sahabzade Yasin Ali Khan) और मां का नाम सईदा बेगम (Saida Begum) था। 25 अप्रैल को ही उनकी मां इस दुन‍िया को अलविदा कह गई थीं। मां के निधन पर इरफान टोंक नहीं पहुंच सके थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर