OTT Weekly Round Up: इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुईं ये वेब सीरीज-फिल्में, कोटा फैक्ट्री का इंतजार खत्म

OTT Round Up Weekly Film, Web series release List: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुईं। एक नजर इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आए नए कंटेंट पर।

Kota Factory OTT release list this week
ओयOTT Weekly Round Up: पवित्र रिश्ता, बेल बॉटम से सेक्स एजुकेशन तक; इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज फिल्में-वेब सीरीज 
मुख्य बातें
  • टीवीएफ कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर हुआ रिलीज
  • इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं कई फिल्में और वेब सीरीज
  • एक नजर इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए नए कंटेंट पर

मुंबई: ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का दिग्गज प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा है। मनी हैस्ट के पांचवें सीज़न और सेक्स एजुकेशन के तीसरे सीज़न की चर्चा पहले ही है और ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस सप्ताह एक और वेब सीरीज रिलीज की है। टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस हफ्ते कई रिलीज हुई हैं। एक नजर इस हफ्ते की कुछ प्रमुख रिलीज पर।

कोटा फैक्ट्री सीजन 2 (नेटफ्लिक्स)

टीवीएफ के लोकप्रिय शो कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। यह IIT के उम्मीदवारों के जीवन का इतिहास है जो राजस्थान के कोटा में जाते हैं, जो कोचिंग सेंटरों का केंद्र है।

Kota Factory release

अभिनेता जितेंद्र कुमार जीतू भैया की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं, जो न केवल अपने छात्रों को भौतिक विज्ञान (फिजिक्स) पढ़ाते हैं बल्कि किशोरों को जीवन का ज्ञान भी देते हैं। कोटा फैक्ट्री युवा वयस्कों के आसपास केंद्रित है, लेकिन यह अपनी परिपक्व कहानी के साथ सभी आयु वर्ग के दर्शकों में पसंद की जा रही है।

सनी (अमेज़न प्राइम वीडियो)

Sunny Amazon prime video

रंजीत शंकर की मलयालम फिल्म सनी में, जयसूर्या ने एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई है जिसने अपने जीवन में सब कुछ खो दिया है - प्यार, पैसा और उसका सबसे अच्छा दोस्त। चकनाचूर और निराश होकर, वह एक वैश्विक महामारी के बीच दुबई से केरल के लिए रवाना होता है और समाज से खुद को अलग कर लेता है। भावनात्मक उथल-पुथल में फंसकर, सनी कुछ अजनबियों से दोस्ती करता है और वे जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण बदल देते हैं।

रमन आनंदम रावणन आनंदम (अमेज़न प्राइम वीडियो)

अभिनेता सूर्या का प्रोडक्शन वेंचर रामे आनंदलुम रावने अंडालम अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। इसमें राम्या पांडियन, मिथुन मनिकम और वाणी भोजन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का शीर्षक सुपरस्टार रजनीकांत की 1978 की फिल्म मुल्लुम मलरम के एक गाने से लिया गया है। लेकिन इस बार इसका एक अलग अर्थ है। यह कहता है कि सत्ता में कोई भी हो, कुछ लोगों का जीवन कभी बेहतर नहीं होगा। फिल्म एक मीडिया सर्कस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दूरदराज के गांव में एक विवाद की पृष्ठभूमि में सेट है।

फाउंडेशन (एप्पल टीवी +)

विज्ञान-कथा सीरीज प्रसिद्ध लेखक इसहाक असिमोव की किताबों पर आधारित शो के आधिकारिक सिनॉप्सिस फाउंडेशन की भी खूब चर्चा है जोकि एप्पल टीवी पर रिलीज हुई है। हरि के दावों से नाराज, शासक क्लोन - सम्राट क्लोन से सीरीज की दिलचस्प कहानी जुड़ी हुई है। फाउंडेशन में टीवी दर्शकों की पसंद के मुताबिक किरदारों और विषयों में बदलाव किया गया है। यह शो उन लोगों के लिए भी आकर्षक है जो इससे जुड़ी किताब से अपरिचित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर