इधर Nushrratt Bharuccha ने शुरू की 'Chhorii' की शूटिंग, उधर नई फ‍िल्‍म Janhit Mein Jaari लगी हाथ

Nushrratt Bharuccha films: प्‍यार का पंचनामा फेम अदाकारा नुसरत भरूचा ने अगली भूतिया फ‍िल्‍म छोरी की शूटिंंग मध्‍य प्रदेश में शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ उनकी एक और फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है।

Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha 

मुख्य बातें

  • नुसरत भरूचा ने अगली भूतिया फ‍िल्‍म छोरी की शूटिंंग मध्‍य प्रदेश में शुरू कर दी है।
  • दूसरी तरफ बुधवार को ही उनकी एक और फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है।
  • ड्रीम गर्ल के डायरेक्‍टर राज शांडिल्‍य की फ‍िल्‍म जनहित में जारी आएंगी नजर।

Nushrratt Bharuccha films: प्‍यार का पंचनामा फेम अदाकारा नुसरत भरूचा ने अगली भूतिया फ‍िल्‍म छोरी की शूटिंग मध्‍य प्रदेश में शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ उनकी एक और फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है। नुसरत भरूचा के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। उनके पास एक से एक शानदार फ‍िल्‍में आ रही हैं। हाल ही में नुसरत भरूचा राजकुमार राव के अपोजिट फ‍िल्‍म छलांग में नजर आईं। यह फ‍िल्‍म हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। 

शुरू की छोरी की शूटिंग 

कुछ समय पहले नुसरत भरूचा की फ‍िल्‍म छोरी की अनाउंसमेंट हुई थी। यह फ‍िल्‍म हॉरर बेस्‍ड होगी। पहली बार नुसरत हॉरर फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। विशाल फूरिया के निर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर के होंगे।



जब यह फ‍िल्‍म घोषित हुई थी तो पोस्‍टर पर गन्‍ने का खेत और काले घने बादल नजर आए थे। अब एमपी में गन्‍ने के खेत में इसकी शूटिंग शुरू हो गई है। तस्‍वीरों में नुसरत और क्रू मेंबर्स पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। क्रू मेंबर्स कोरोना से बचाव के लिए मास्‍क और पीपीई किट पहने द‍िख रहे हैं। नुसरत भरूचा की आने वाली फ‍िल्‍म छोरी मराठी भाषा की हिट फ‍िल्‍म लापाछप्‍पी की हिंदी रीमेक होगी।



जनहित में जारी में आएंगी नजर 

बुधवार को सोनू के टीटू की स्‍वीटी फेम अदाकारा नुसरत भरूचा के हाथ एक नई फ‍िल्‍म भी लग गई। ड्रीम गर्ल फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राज शांडिल्‍य के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फ‍िल्‍म जनहित में जारी में नुसरत भरूचा लीड रोल निभाएंगी। ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में पवेल गुलाटी भी नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर जारी कर दिया है। यह फ‍िल्‍म अगले साल रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर